.

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 1 अगस्त 2019

यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले....

01 Aug 2019, 04:10:33 PM (IST)

नई दिल्ली:

बिहार-झारखंड की हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ. जहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले.... 

16:18 (IST)

बिहार : पुलिस ने छापेमारी कर जब्त की हथियारों की बड़ी खेप 

मुंगेर पुलिस ने कासिम बाजार थाना क्षेत्र के विजय सिनेमा के पास छापेमारी कर 3 लोगों के पास से दस पिस्टल, सौ जिंदा कारतूस, आठ मैगजीन, दो मोटर साइकिल व दो मोबाइल बरामद किए हैं.

16:12 (IST)

बिहार : बंद घर में मिला शव, मौके पर पहुंची पुलिस

दानापुर के जजेज कॉलोनी में बंद घर मे मिला शव. मृतक संजय कुमार सिंह अकेले रहते थे घर में. शव से निकल रही थी दुर्गन्ध. मौके पर पहुंची पुलिस कर रही है मामले जांच.

14:16 (IST)

बिहार : पीएम किसान सम्मान योजना बना छलावा

शिवहर - पीएम किसान सम्मान योजना बना छलावा, अधिकांश किसानों को नहीं मिला अब तक  लाभ,  विभाग की लापरवाही से किसान परेशान

11:19 (IST)

बिहार : पोती का इलाज करवाकर घर लौट रहे वृद्ध को ट्रक ने मारी टक्कर, मौत

बिहार के मोतिहारी में ट्रक की टक्कर से वृद्ध की मौत. बताया जा रहा है कि वृद्ध अपनी पोती का इलाज कराकर घर लौट रहे थे. हालांकि घटना में पोती बाल-बाल बच गई. घटना कल्याणपुर के वृंदावन गांव चौक के समीप की है. वहीं हादसे के बाद भाग रहे ट्रक को पुलिस ने कोटवा के राजेपुर में पकड़ लिया है और चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

11:15 (IST)

बिहार : शिक्षिका ने शुरू किया अनिश्चितकालीन धरना

बिहार के मोतिहारी में शिक्षिका विनीता कुमारी ने शुरू किया अनिश्चितकालीन धरना. जिला शिक्षा कार्यालय के मुख्य द्वार में किया तालाबन्दी. शिक्षिका का कहना है कि पिछले डेढ़ साल से नहीं हुआ है वेतन भुगतान. पहाड़पुर के बंजरिया पट्टी मिडिल स्कूल की शिक्षिका हैं विनीता कुमारी.

08:23 (IST)

बिहार : 5वीं क्लास के बच्चे का हुआ अपहरण

बिहार के जमुई में सदर थाना इलाके के शास्त्री कालोनी से DAV के 5वीं क्लास का छात्र गौरी शंकर (12) का हुआ अपहरण. पुलिस मामले की जांच में जुटी.