.

लड़की के घर वाले प्यार के बने दुश्मन, प्रेमी को घर आकर पीटा जान से मारने की दी धमकी

लड़की के परिवार वालों ने घर आकर लड़के की पिटाई कर दी केवल इतना ही नहीं उसे जान से मारने की धमकी भी दी. दोनों ने कुछ दिन पहले ही घर से भाग कर कोर्ट में जाकर शादी कर ली थी. लेकिन लड़की के घरवालों को ये रास नहीं आया. क्योंकि दोनों ही अलग अलग जाती से थे.

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Aug 2022, 02:53:16 PM (IST)

Jamui:

बिहार के जमुई में एक प्रेमी जोड़े को प्यार करना महंगा पर गया लड़की के परिवार वालों ने घर आकर लड़के की पिटाई कर दी केवल इतना ही नहीं उसे जान से मारने की धमकी भी दी. दोनों ने कुछ दिन पहले ही घर से भाग कर कोर्ट में जाकर शादी कर ली थी. लेकिन लड़की के घरवालों को ये रास नहीं आया. क्योंकि दोनों ही अलग अलग जाती से थे. ऐसे में अब प्रेमी जोड़े ने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है. 

पूरा मामला जमुई जिले के खैरमा गांव का है. जहां एक डांस क्लास में वंदना को अपने ट्रेनर अर्जुन से प्यार हो गया. लेकिन लड़का दूसरी जाति का था जिस कारण लड़की के परिजनों  इसके लिए तैयार नहीं हुए और उन्होंने इसका विरोध किया. जिसके बाद दोनों ने भागकर 15 जुलाई को वाराणसी कोर्ट में जाकर शादी कर ली. शादी के एक महीने के बाद जब अर्जुन वंदना को लेकर अपने घर लौटा तो अर्जुन के परिवार ने वंदना को स्वीकार कर लिया लेकिन इस बात की जानकारी युवती के परिजनों को लग गई. 

जिसके बाद उन्होंने पहले अर्जुन को जान से मारने की धमकी दी और फिर अर्जुन के घर आकर उसके साथ गाली गलौज की और उसके साथ मारपीट भी की गई. दहशत में आकर अर्जुन ने वंदना के साथ जाकर जमुई पुलिस थाना में आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. 

अर्जुन ने इस मामले में कहा कि हमदोनों अलग-अलग जाति से हैं. वंदना के घर वालों को इससे काफी परेशानी शुरू से ही थी. हम चाहते हैं कि वंदना के घर वाले हम दोनों को टॉर्चर नहीं करें. अर्जुन ने बताया कि उसे हर दिन अलग-अलग मोबाइल नंबर से फोन कर धमकी दी जाती है. यहां तक कि वह कभी भी घर पर आकर मारपीट करने लगते और जाते वक्त वंदना की मांग की सिंदूर को भी पोछ देते हैं. वहीं, वंदना ने कहा कि मेरे घर वाले बार-बार मुझे कहते रहते कि तुम अर्जुन से शादी तोड़ दो, पेपर का कोई महत्व नहीं. घर चलो फिर से तुम्हारी शादी अच्छे घर में करेंगे, लेकिन मैं नहीं जाना चाहती हूं.