.

गोपालगंज के कपड़ा व्यवसायी की गला रेत कर हत्या, दो दिन से था लापता

बिहार के गोपालगंज जिले के एक कपडा व्यवसायी का गला रेत कर हत्या कर दी गयी है. कपड़ा व्यवसायी की पहचान संजीत कुमार गुप्ता के रूप में हुई है.

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Nov 2020, 03:14:30 PM (IST)

गोपालगंज:

बिहार के गोपालगंज जिले के एक कपडा व्यवसायी का गला रेत कर हत्या कर दी गयी है. कपड़ा व्यवसायी की पहचान संजीत कुमार गुप्ता के रूप में हुई है. अपराधियों ने घटना को अंजाम दे कर 32 वर्षीय कपड़ा कारोबारी का शव ब्लॉक कार्यालय के पास नाले में फेंक दिया. बुधवार सुबह घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर उमड़ पड़ी. स्थानीय लोगों में प्रशासन के प्रति भारी गुस्सा है.   

बता दें कि मृतक व्यवसायी संजीत कुमार गुप्ता बैकुंठपुर के सिरसा का रहने वाला था. वारदात भी बैकुंठपुर के दिघवा दुबौली ब्लॉक मुख्यालय के समीप की है. मृतक व्यवसायी दिघवा दुबौली में रेडीमेड कपड़े की दुकान चलाता था. सोमवार शाम को दुकान बंद कर संजीत अपने घर लौट रहा था. लेकिन रास्ते से वह लापता हो गया. उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया.

मृतक के बड़े भाई राजेश कुमार गुप्ता ने 17 नवम्बर को लापता होने की सूचना वहां के एसपी मनोज कुमार तिवारी को दी. एसपी के निर्देश पर बैंकुंठपुर थाने में लापता की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने खोजबीन शुरू की. बड़े भाई का कहना है कि उनके भाई ने पत्नी को फोन कर पांच मिनट में घर पहुंचने की जानकारी दी. लेकिन उसके बाद उनका भाई घर वापस नहीं लौटा. बुधवार सुबह भाई की लाश ब्लॉक मुख्यालय के समीप नाले से मिली. अब शव मिलने के बाद हत्या के एंगल से जांच की जा रही है.