.

नाराज रघुवंश बाबू को मनाने में लगे तेजस्वी, JDU का खुला ऑफर

बिहार विधानसभा चुनाव में अभी कुछ वक्त है. नेताओं के दल बदलने का सिलसिला जारी है. इसी क्रम में जेडीयू ने राष्ट्रीय जनता दल के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह को पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Aug 2020, 02:41:33 PM (IST)

पटना:

बिहार विधानसभा चुनाव में अभी कुछ वक्त है. नेताओं के दल बदलने का सिलसिला जारी है. इसी क्रम में जेडीयू (JDU) ने राष्ट्रीय जनता दल के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह को पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया है. पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद से नाराज चल रहे हैं. रघुवंश प्रसाद सिंह को बिहार सरकार के मंत्री जय कुमार सिंह ने खुला ऑफर देते हुए कहा कि अगर रघुवंश बाबू हमारे साथ आते हैं, तो उनका पार्टी में स्वागत है. जय कुमार सिंह ने कहा कि रघुवंश सिंह (Raghuvansh Singh) जैसे समाजवादी नेता की इज्जत राजद में नहीं हो रही है उनके मिजाज और मूड के नेता के लिए हमारी पार्टी ही फिट बैठती है.

यह भी पढ़ें : BJP वाले बयान पर राहुल गांधी से नाराज हुए गुलाम नबी आजाद और कपिल सिब्बल

जय कुमार सिंह ने कहा कि जेडीयू के हमारे नेता और बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) रघुवंश प्रसाद सिंह की इज्जत करते हैं. इससे पहले राजद में नाराज चल रहे रघुवंश प्रसाद सिंह को मनाने के लिए तेजस्वी यादव ने भी पहल की है, लेकिन उनकी यह पहल कामयाब नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें : हाईकोर्ट का फैसला- तीन महीने में स्पीकर करें BSP विधायकों के मामले का निपटारा

जानकारी के अनुसार, तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एम्स में रघुवंश प्रसाद सिंह से मुलाकात की, लेकिन इसके बाद भी वह नहीं माने. आपको बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह बीमार हैं और एम्स में इलाज इलाज चल रहा हैं. रघुवंश प्रसाद सिंह कहा कि वह अस्पताल से बाहर निकलने के बाद ही कोई फैसला करेंगे.