.

कम नंबर आने पर छात्रा ने लगाई फांसी, पुलिस कर रही मामले की जांच

बताया जा रहा है कि छात्रा स्नेहा आनंद आरसीएस एकेडमी में दशमी की तैयारी कर रही थी, पढ़ाई में कमजोर होने के कारण पिछली बार उसे मैट्रिक की परीक्षा में कम नंबर आए थे जिससे वह डिप्रेशन में चल रही थी.

07 Aug 2019, 09:44:37 AM (IST)

पटना/बेगूसराय:

बिहार के बेगूसराय में दसवीं कक्षा की एक छात्रा द्वारा घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामाला सामने आया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 43 के विष्णुपुर मोहल्ले की है. बताया जा रहा है कि छात्रा स्नेहा आनंद आरसीएस एकेडमी में दशमी की तैयारी कर रही थी, पढ़ाई में कमजोर होने के कारण पिछली बार उसे मैट्रिक की परीक्षा में कम नंबर आए थे जिससे वह डिप्रेशन में चल रही थी. मृतक छात्रा के पिता संजय यादव ने बताया कि सुबह उठने के बाद स्नेहा को खोजा तो नीचे नहीं थी.

यह भी पढ़ें- धारा 370 हटाने पर कांग्रेस के इन नेताओं ने की मोदी सरकार की तारीफ

जब ऊपर वाले कमरे में खोजने गए तो देखा कि सीढ़ी के पास गले में फंदा डालकर फांसी में स्नेहा का शव लटक रहा था. मृतका के पिता ने बताया कि पढ़ाई में कमजोर होने के कारण स्नेहा डिप्रेशन में थी. इसी कारण उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.