.

Seemanchal Express हादसाः PM मोदी और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने जताया दुख

सीमांचल एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई है. हादसें में 6 लोगों के मारे जाने पर पीएम मोदी, बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने शोक जताया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Feb 2019, 10:39:03 AM (IST)

नई दिल्‍ली:

बिहार के किशनगंज से दिल्ली आ रही सीमांचल एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई है. हादसें में 6 लोगों के मारे जाने पर पीएम मोदी, बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने शोक जताया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक संवेदना जाहिर करते हुए कहा कि मेरे विचार शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. घायल जल्दी ठीक हो सकते हैं. दुर्घटना, एनडीआरएफ और स्थानीय अधिकारी दुर्घटना के मद्देनजर हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं.

बिहार में हुए रेल हादसे से बहुत आहत हूँ|

पीड़ित परिवारों के प्रति मैं अपनी गहरी शोक और संवेदना व्यक्त करता हूँ।

स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि दुर्घटना से प्रभावित परिवारों की हरसंभव मदद करें।#seemanchalexpress

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) February 3, 2019


कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि बिहार में हुए रेल हादसे से बहुत आहत हूँ. पीड़ित परिवारों के प्रति मैं अपनी गहरी शोक और संवेदना व्यक्त करता हूँ. स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि दुर्घटना से प्रभावित परिवारों की हरसंभव मदद करें.

Railways would give ex-gratia of Rs 5 lakh each to the kin of every deceased. Rs 1 lakh would be given to the grievously injured and Rs 50,000 to those who suffered simple injuries. All medical expenses will also be born by Railways #SeemachalExpress

— Piyush Goyal Office (@PiyushGoyalOffc) February 3, 2019

वहीं रेल मंत्री पीयूष गोयल दुर्घटना के संबंध में रेलवे बोर्ड के सदस्यों और पूर्व मध्य रेलवे (ईसीआर) के जीएम के संपर्क में हैं. उन्होंने इस दुखद हादसे में मासूमों की जान जाने पर गहरा दुख व्यक्त किया है और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है.

#UPCM श्री @myogiadityanath जी ने बिहार के हाजीपुर में सीमांचल एक्‍सप्रेस ट्रेन हादसे पर गहरा शोक व्‍यक्‍त किया है। उन्होंने अधिकारियों को बिहार राज्य सरकार और भारतीय रेलवे के अधिकारियों से समन्‍वय स्थापित कर ट्रेन हादसे में घायलों को तत्काल राहत पहुंचाने के निर्देश दिये हैं।

— CM Office, GoUP (@CMOfficeUP) February 3, 2019