.

सम्राट चौधरी ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा - वो अब हो गए हैं झूठे और फरेबी

नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने पटना पहुंचे ही जीत का दवा किया है. उन्होंने कहा कि ये सीट बीजेपी ही जीतेगी. वहीं, सीएम नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वह झूठे और फरेबी हो गए हैं.

12 Nov 2022, 03:25:18 PM (IST)

Patna:

बिहार की राजनीति में एक बार फिर हलचल देखने को मिल रही है. मोकामा और गोपालगंज में उपचुनाव होने के बाद अब मुजफ्फरपुर के कुढ़नी में उपचुनाव होने जा रहा है. जिसको लेकर सियासी संग्राम शुरू हो गया है. बिहार विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने पटना पहुंचे ही जीत का दवा किया है. उन्होंने कहा कि ये सीट बीजेपी ही जीतेगी. बीते दिन दिल्ली में कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव को लेकर दिल्ली में बैठक हुई थी. वहीं, सीएम नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वह झूठे और फरेबी हो गए हैं.

उन्होंने कहा कि जिसकी 26 जून को नियुक्ति हो गई और उनकी 15 जुलाई को पदस्थापन हो गई. इनलोगों को अब खुद ही शर्म आ रही है. जरा खुद ही ये बताए कि इनकी पोस्टिंग कब होगी. पंचायती राज के वेबसाइट पर जाकर देखिए 15 जुलाई को उनकी पोस्टिंग हो गई. इससे बड़ा शर्म क्या हो सकता है कि जो नौकरी कर रहा है उसे नियुक्ति पत्र दिया जा रहा है. 

वहीं, ललन सिंह पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उनकी राजनीतिक हैसियत क्या है. कौन है ललन सिंह वो नीतीश कुमार के नौकर हो सकते हैं. उससे बिहार की राजनीति को क्या फर्क पड़ता है.वहीं, कुढ़नी में हो रहे उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि अभी भाजपा की बैठक हो रही है. हमलोग इस उपचुनाव की तैयारी कर रहे हैं. जिस तरह पिछले उपचुनाव में हमलोगों ने महागठबंधन को पस्त किया है, ठीक उसी तरह आगामी कुढ़नी उपचुनाव में भी जीत हासिल कर महागठबंधन को परास्त करेंगे.