.

लुटेरी बहू ने सास ससुर को अपने ही घर से किया बाहर, लूट ली दस लाख की संपत्ति

बहु ने अपने ही घर में डैकती की और घरवालों को उनके ही घर से निकाल दिया. घंटों घर के बहार सास ससुर खड़े रहें लेकिन बहु ने दरवाजा नहीं खोला बदले में ये कहा की मेरे पिता ने अब ये घर खरीद लिया है.

09 Oct 2022, 11:12:35 AM (IST)

Bhagalpur:

लुटेरी दुल्हन के कई किस्से आपने सुने होंगे लेकिन भागलपुर में एक बहु ने अपने ही घर में डैकती की और घरवालों को उनके ही घर से निकाल दिया. घंटों घर के बहार सास ससुर खड़े रहें लेकिन बहु ने दरवाजा नहीं खोला बदले में ये कहा की मेरे पिता ने अब ये घर खरीद लिया है. अंत में हार कर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दरवाजा खुलवाया. 

पूरा मामला, भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र के बड़ी खंजरपुर की है. बताया जा रहा है कि गोपीनाथ साह कुछ दिन पहले सरकारी पद से सेवानिवृत्त हुए हैं. जिसको लेकर बहू स्वाती अक्सर पैसे की डिमांड करती रहती थी है. पैसे नहीं देने पर लड़ाई झगड़ा करती थी. जिससे तंग आकर गोपीनाथ अपनी पत्नी और बेटे के साथ कुछ दिन के लिये दिल्ली चले गए थे. जब वो भागलपुर वापस लौटे तो बहु ने घर का दरवाजा खोलने से मना कर दिया. घंटो आवाज लगाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला जिसके बाद पुलिस को सुचना दी गई. 

मौके पर पहुंची बरारी थाना पुलिस के घंटों मशक्कत के बाद बहू स्वाति ने दरवाजा खोला. दरबाजा खोलने के बाद जब गोपीनाथ अपनी पत्नी और बेटे के साथ घर में प्रवेश किया तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था. वहीं, आलमारी में रखे कीमती गहने और पैसे गायब थे. सास मंजू देवी ने बहु स्वाति पर गहने चोरी करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि तकरीबन दस लाख रुपये की संपत्ति की मेरी बहू ने ही डकैती कर ली है.

वहीं, दूसरी तरफ बहु स्वाति ने कहा कि मुझे पति एवं सास-ससुर से प्रताड़ना मिलती है ना तो मुझे खाने की व्यवस्था दी जाती है, ना ही सही ढंग से रहने की व्यवस्था दी जाती है. बहु ने ये भी कहा कि यह मकान मेरे पिताजी ने खरीद लिया है. फिलहाल पुलिस पुरे मामले की छानबीन में जुट गई है. 

इनपुट - आलोक कुमार झा