.

सुशील मोदी का नाम सुनते ही भड़की राबड़ी, सुना दी खरी-खरी

लालू प्रसाद यादव के कॉल वायरल होने के बाद अब सुशील कुमार मोदी के नाम पर राबड़ी देवी भड़क गईं. जब वो विधान परिषद पहुंची और उनसे सवाल किया तो उन्होंने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि उनका यही काम है. 

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Nov 2020, 11:47:44 AM (IST)

पटना:

लालू प्रसाद यादव के कॉल वायरल होने के बाद अब सुशील कुमार मोदी के नाम पर राबड़ी देवी भड़क गईं. जब वो विधान परिषद पहुंची और उनसे सवाल किया तो उन्होंने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि उनका यही काम है. सुशील मोदी ने लालू प्रसाद यादव पर एनडीए विधायकों के दल बदल कराने की कोशिश का आरोप लगाया था. इसको लेकर अब सियासी घमासान मचा हुआ है. बीजेपी नेता सुशील मोदी के लालू जेल से चला रहे जंगलराज के आरोप पर जदयू-राजद आमने-सामने आ गए है. वहीं कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने सुशील मोदी के आरोप पर कहा कि लालू प्रसाद पर लगा आरोप गलत है. अगर बात करनी होती तो तेजस्वी यादव यहां कर रहे होते.

इधर बीजेपी नेता सुशील मोदी आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद पर एनडीए के विधायकों को तोड़ने का आरोप लगा रहे हैं. उधर, जदयू भी ओवैसी और कांग्रेस के विधायकों को तोड़ने का लालच दे रहा है. पटना के सियासी गलियारों में चर्चा है कि मुस्लिम मंत्री की कुर्सी का लालच देकर अपने पाले में विधायकों को करना चाह रही है. वहीं एनडीए सवाल उठा रहा है कि जेल में बंद लालू फोन कैसे कर सकते हैं? वहीं राजद कह रहा है कि यह सब फर्जी है.