Advertisment

पद का दुरुपयोग कर धन अर्जित करने वाले आज सच्चाई के संरक्षक बन रहे : प्रशांत किशोर

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 'राजद में जद (यू) के विलय' के बयान पर शनिवार को प्रशांत किशोर ने पलटवार किया है.

author-image
Yogendra Mishra
एडिट
New Update
प्रशांत किशोर की मुखरता पर नीतीश के करीबी सहयोगी ने जताई असहमति

प्रशांत किशोर.

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 'राजद में जद (यू) के विलय' के बयान पर शनिवार को प्रशांत किशोर ने पलटवार किया है. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने शुक्रवार को यहां दावा करते हुए कहा था कि जद (यू) के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर राजद में जद (यू) के विलय सहित विभिन्न प्रस्तावों को लेकर उनके पति और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से कई बार मिल चुके हैं.

Advertisment

जिसके बाद जद (यू) के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, "सार्वजनिक रूप से पद का दुरुपयोग कर धन अर्जित करने के दोषी पाए जाने वाले आज सच्चाई का संरक्षक बन रहे हैं."

यह भी पढ़ें- कन्हैया कुमार ने कसा तंज, क्या पता मैं जीतकर जाऊं तो पीएम मोदी संसद में न हों

उन्होंने आगे कहा, "लालू प्रसाद जी जब चाहें, मेरे साथ मीडिया के सामने बैठ जाएं, सबको पता चल जाएगा कि मेरे और उनके बीच क्या बात हुई और किसने किसको क्या ऑफर दिया."

Advertisment

बिहार विधान परिषद में विपक्ष की नेता राबड़ी देवी ने शुक्रवार को कहा था कि प्रशांत किशोर राजद अध्यक्ष से नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में घोषित कराना चाहते थे.

राबड़ी ने कहा, "हमारे सभी सुरक्षाकर्मी और कर्मचारी गवाह हैं. प्रशांत किशोर पांच बार 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर पहुंचे थे. इसके अलावा, तेजस्वी के पूर्व सरकारी आवास पर भी आए थे."

यह भी पढ़ें- बिहार : राजद को बड़ा झटका, पार्टी उपाध्यक्ष और प्रदेश उपाध्यक्ष ने दिया पार्टी से इस्तीफा

Advertisment

उल्लेखनीय है कि लालू ने अपनी आत्मकथा 'गोपालगंज टू रायसीना माई पॉलटिकल जर्नी' में भी दावा किया है कि नीतीश ने महागठबंधन में वापसी के लिए कई बार अपने विश्वासपात्र प्रशांत किशोर को उनके पास दूत बनाकर भेजा था. प्रशांत किशोर हालांकि ऐसे किसी भेंट से पहले भी इंकार करते रहे हैं.

Source : IANS

Lalu Yadav RJD prashant kishor lalu prasad yadav book gopalganj to raisina prashant kishor news
Advertisment
Advertisment