.

Supaul News: सुपौल में एक व्यक्ति मारी गोली, आपसी रंजिश का है मामला

सुपौल के जदिया थाना इलाके के बघेली गांव में आपसी दुश्मनी को लेकर बाइक सवार अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

19 Nov 2022, 07:53:56 PM (IST)

Supaul:

सुपौल के जदिया थाना इलाके के बघेली गांव में आपसी दुश्मनी को लेकर बाइक सवार अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जदिया थाना क्षेत्र के मोहर्रमपुर बघेली वार्ड 17 निवासी 45 वर्षीय मुदसिर आलम के दायें जांघ में गोली लगी है. जिसे जख्मी अवस्था में जदिया थाने की पुलिस द्वारा त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया है. जहां जख्मी का उपचार किया जा रहा है. 45 वर्षीय जख्मी मुदसिर आलम ने बताया कि जिसने इस घटना को अंजाम दिया है, उस पर पिछले पंचायत चुनाव में वारंट निकला हुआ था. उसको पकड़वाने के लिए हमने थाने में फोन किया. उसी का बदला लेने के लिए आज इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं, स्थानीय लोगों ने का कहना है कि पंचायत चुनाव का विवाद था. चुनाव में जख्मी को आर्म्स एक्ट में फंसाना चाह रहा था, लेकिन पुलिस जांच के क्रम में जख्मी को निर्दोश करार दिया गया था. पहले से आपसी विवाद था. जिसको लेकर आज इस घटना को अंजाम दिया गया. 

घटना की सूचना मिलते ही त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपिन कुमार दलबल के साथ त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे और मामले की बारीकी से जांच शुरू कर दी गई है. त्रिवेणीगंज एसडीपीओ ने बताया कि बघेली चौक से मुदसिर आलम अपने घर की ओर जा रहे थे कि रास्ते में मोड़ पर एक आदमी उसको दायें जांघ पर गोली मार दी गई है. पुलिस अनुसंधान में जुट गई है. घटना के संबंध में थोड़ा बहुत पता चला है कि पंचायत चुनाव का कुछ रंजीश थी. अभी घटना के कारण को लेकर पूरा कन्फर्म नहीं है, पुलिस जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट : बिष्णु गुप्ता

इसे भी पढ़ें-धनबाद के सदर अस्पताल का हाल, OT में नहीं थी लाइट, टॉर्च की रोशनी में किया महिला का सीजर