.

भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की हुई दर्दनाक मौत, कई लोग हुए घायल

सड़क दुर्घटना में पांच लोगो कि मौत हो गई है. वहीं, लगभग आधा दर्जन लोगो के घायल होने कि सुचना है. घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बैरिया देवी के पास की है जहा बालू से लदा ट्रक टेम्पो पर पलट गया जिससे उसमे लगभग एक दर्जन लोग दब गए.

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Sep 2022, 05:59:25 PM (IST)

Motihari:

इस वक्त एक बड़ी खबर मोतिहारी से सामने आई है. जहां सड़क दुर्घटना में पांच लोगो कि मौत हो गई है. वहीं, लगभग आधा दर्जन लोगो के घायल होने कि सुचना है. घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बैरिया देवी के पास की है जहा बालू से लदा ट्रक टेम्पो पर पलट गया जिससे उसमे लगभग एक दर्जन लोग दब गए. एक दर्जन लोग टेम्पू पर सवार होकर मंदिर में पूजा करने जा रहे थे. हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई है. 

घटना के बाद स्थानीय लोग और पुलिस के सहयोग से सभी को निकालने का प्रयास किया गया जिसमें अब तक पांच लोगो कि मौत हो गई है जिन्हें निकाल लिया गया है. वहीं, तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हैं जिन्हें सदर अस्पताल व शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मरने वालो में चार महिला और एक बच्चा शामिल है. 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मधुबन थाना क्षेत्र के राजेपुर तेतरिया से एक ही परिवार के लगभग एक दर्जन लोग टेम्पू पर सवार होकर मुफसिल थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे स्थित बैरिया देवी मंदिर में शिव चर्चा पूजा करने आ रहे थे तभी हाइवे पार करते समय टेम्पो और बालू से ओवर लोड ट्रक में भिड़ंत हो गई. जिसमें बालू से लदा ट्रक टेम्पो पर पलट गया जिसमें टेम्पो पर सवार लोग उसमे दब गए. वहीं, घटना के जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद सभी को निकाला गया. 

इनपुट - रंजीत पांडेय