.

मोनालिसा ने साड़ी पहनकर लगाई इंटरनेट पर आग, फोटोज देख मदहोश हुए फैंस

भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में अपना जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा का अंदाज इतना कातिलाना है कि उनका अंदाज देखकर हर कोई घायल हो जाता है. बता दें कि, एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों सोशल मीडिया पर अपना जलवा बिखेर रही हैं.

10 May 2023, 05:34:53 PM (IST)

highlights

  • मोनालिसा ने साड़ी पहनकर लगाई इंटरनेट पर आग
  • फोटोज देख मदहोश हुए फैंस
  • सोशल मीडिया पर लोग कर रहे जमकर तारीफ

Patna:

Monalisa Viral Photos: भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में अपना जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा का अंदाज इतना कातिलाना है कि उनका अंदाज देखकर हर कोई घायल हो जाता है. बता दें कि, एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों सोशल मीडिया पर अपना जलवा बिखेर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह गदर डांस करती नजर आ रही थीं मोनालिसा का ये अंदाज सभी को काफी पसंद आया. इसी बीच मोनालिसा ने एक बार फिर फैन्स को विजुअल ट्रीट दी है, भोजपुरी एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं. साथ ही इन फोटोज को देखने के बाद फैंस के दिलों की धड़कनें भी बढ़ गई हैं. फैंस एक्ट्रेस की काफी तारीफ कर रहे हैं.

मोनालिसा की तस्वीरें देख लोग हुए पागल 

आपको बता दें कि, भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट को अपडेट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. सामने आई तस्वीरों में मोनालिसा बाला की साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं. इन फोटोज में फैंस को मोनालिसा का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है. बता दें कि इन तस्वीरों में मोनालिसा की अंदाज हद से ज्यादा कातलिना है. बता दें कि, मोनालिसा ने इन फोटोज को टीवी शो बेकाबू के सेट से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और प्यार दे रहे हैं.

 

इस टीवी शो में नजर आएंगी मोनालिसा

इसके साथ ही आपको बताते चलें कि भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं, जिन्हें देखकर लोग घायल हो जाते हैं. बता दें कि मोनालिसा इन दिनों टीवी शोज में अपना जलवा बिखेर रही हैं, लोग उनकी एक्टिंग को खूब पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कई सालों तक काम किया है. एक्ट्रेस ने पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव के साथ काम कर अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाया है. आज भी यूपी-बिहार के लोगों में मोनालिसा का अलग ही क्रेज देखने को मिलता है.

यह भी पढ़ें: मोनालिसा ने अपने डांस मूव्स से फिर चुराया फैंस का दिल, वायरल हो रहा वीडियो