.

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस : कोर्ट में पेश होने के बाद बोलीं पूर्व मंत्री मंजू वर्मा, बताओं मेरी गलती क्या है

आर्म्स एक्ट में जेल में बंद बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रशेखर वर्मा की शनिवार (1 दिसंबर) को कोर्ट में पेशी हुई है.

News Nation Bureau
| Edited By :
01 Dec 2018, 06:18:27 PM (IST)

नई दिल्ली:

आर्म्स एक्ट में जेल में बंद बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रशेखर वर्मा की शनिवार (1 दिसंबर) को कोर्ट में पेशी हुई है. कोर्ट में पेशी के बाद मंजू वर्मा ने मीडिया से बात की. इस दौरान मंजू वर्मा ने पूछा क्यों मुझे चार महीनों से सताया जा रहा है, बताओं की मेरी गलती क्या हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मुझे इसलिए प्रताड़ित जा रहा है क्योंकि मैं कमजोर समुदाय से आती हूं. मैं एक कुशवाहा समाज से हूं और मैं महिला हूं ये मेरी गलती है.  

और पढ़ें : बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने नाटकीय अंदाज में मंझौल कोर्ट में किया सरेंडर, जानें कैसे पहुंचीं कोर्ट

उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम की हर खबर में मेरे और मेरे पति का नाम लिया जा रहा है. सीबीआई इस मामले में जांच कर रही है और जल्द ही सभी दोषी को सजा मिलेगी, लेकिन मेरी गलती क्या है जो मुझे सजा दी जा रही है.

बता दें कि 20 नवबंर को मुजफ्फरपुर Shelter Home Case में आरोपित बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने आत्‍मसमर्पण (Surrender) कर दिया था. मंझौल के अनुमंडल न्यायालय में मंजू वर्मा मंगलवार को नाटकीय अंदाज में बुर्का पहनकर ऑटो से पहुंचीं. इससे पहले मुजफ्फरपुर Shelter Home Case में आरोपित बिहार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा की संपत्ति की कुर्की-जब्ती हो गई थी. आर्म्स एक्ट मामले में फरार आरोपी मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा कोर्ट में पहले ही आत्मसमर्पण (Surrender) कर चुके थे.