.

शख्स ने खुद को लगाई आग, बीच सड़क पर दौड़ता हुआ वीडियो viral

वैशाली के लालगंज से चौंकाने वाला एक व्यक्ति का लाइव वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दौड़ा जा रहा है और उसके पूरे शरीर में आग लगी हुई है.

25 Dec 2022, 08:39:55 PM (IST)

highlights

  • शख्स ने खुद को लगाई आग
  • पत्नी और बेटे से चल रहा था विवाद
  • आग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया

Vaishali:

वैशाली के लालगंज से चौंकाने वाला एक व्यक्ति का लाइव वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दौड़ा जा रहा है और उसके पूरे शरीर में आग लगी हुई है. पत्नी और पुत्र घर से नाराज होकर चले गए तो इस व्यथा से पीड़ित शख्स ने खुद को आग के हवाले कर दिया. उसने पहले पेट्रोल छिड़का, फिर खुद ही माचिस लगा कर आग लगा लिया. आग लगने के बाद वो अपने घर की तरफ भाग निकला, लेकिन रास्ते में ही गिर गया. स्थानीय लोगों के द्वारा जख्मी व्यक्ति को इलाज के लिए लालगंज रेफरल अस्पताल लाया गया था. जहां से उसे पहले सदर अस्पताल रेफर किया गया और फिर सदर अस्पताल में भी प्राथमिक उपचार के बाद पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. घटना लालगंज थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 4 के घाघरा चौक की बताई जा रही है. खुद को आग लगाने वाला व्यक्ति रमेश राय बताया गया है, जो पहले नशा किया करता था.

यह भी पढ़ें- शहीद नायब सूबेदार का पार्थिव शरीर पहुंचा खगड़िया, आज राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

घटना के विषय में बताया गया कि उसकी पत्नी और पुत्र उसको छोड़ कर चले गए थे. जिसके कुछ देर बाद ही उसने खुद को आग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया. इस विषय में वार्ड संख्या 4 के पार्षद प्रतिनिधि दिग्विजय चौरसिया ने बताया कि हमको पता चला है कि उसने अपनी पत्नी और बच्चे के साथ से झंझट किया. उसकी पत्नी और बच्चे उसको छोड़ कर भाग गए हैं. सुबह से बहुत ज्यादा परेशान होकर घूम रहा था. वहीं, अभी पता चला कि वह कहीं से आग लगाकर दौड़ते हुए अपने घर के पास आया. हमको मालूम हुआ और हम गए. हम उसको इलाज के लिए सदर अस्पताल ले आए थे. सदर अस्पताल से उसको पटना रेफर कर दिया गया है. पीएमसीएच में उसकी स्थिति नाजुक है. वह पहले नशा करता था, लेकिन इधर नशा छोड़ दिया था. पारिवारिक विवाद चल रहा था. पत्नी और पुत्र के साथ चल रहे विवाद के चलते यह घटना घटी. वं,ही घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.