.

बिहार स्टेट बार काउंसिल के उपाध्यक्ष की हत्या, नौकरानी का भी शव मिला

आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

06 Mar 2020, 07:14:16 AM (IST)

Patna:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 6 मार्च 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

16:56 (IST)

बिहार स्टेट बार काउंसिल के उपाध्यक्ष की हत्या, नौकरानी का भी शव मिला

भागलपुर: स्टेट बार काउंसिल के उपाध्यक्ष और भागलपुर व्यवहार न्यायालय के वरीय अधिवक्ता कामेश्वर पांडेय की संदिग्ध परिस्थियों में हत्या कर दी गई. घटना देर रात की बताई जा रही है. उनका शव शुक्रवार सुबह उनके कमरे में मिला. इसके साथ ही उनकी नौकरानी का भी शव मिला है, जिसकी हत्या होने की आशंका जताई जा रही है.

16:55 (IST)

विपक्ष का अजीबोगरीब प्रदर्शन, पिंजरे में चूहा लेकर पहुंचे राजद नेता

बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के दौरान प्रतिदिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर विपक्ष सरकार के खिलाफ हंगामा कर रहा है. इसी क्रम में शुक्रवार को विधान परिषद भवन के बाहर राजद ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया. राजद के विधान पार्षद पिंजरे में बंद एक चूहे को लेकर पहुंचे और राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया.

13:52 (IST)

बेगूसराय में चोर कुरियर दुकान में घुसकर लोहे का लॉकर उखाड़ ले गए

बेगूसराय: बेखौफ चोर कुरियर दुकान में ताला तोड़कर 150 किलो का लोहे का लॉकर उखाड़कर ले गए. इस लॉकर में कुरियर कंपनी का 1 लाख 40 रुपए नगद जमा था.

10:07 (IST)

झारखंड से राज्यसभा के लिए शिबू सोरेन होंगे झामुमो उम्मीदवार

रांची: सीएम हेमंत सोरेन ने बताया कि आगामी राज्यसभा चुनाव में झारखंड में 2 सीटों पर चुनाव होगा. एक सीट पर शिबू सोरेन उम्मीदवार होंगे. जहां तक दूसरी सीट का सवाल है, हम आपको उचित समय पर बताएंगे.

10:02 (IST)

मोतिहारी में ऑटो और टैक्टर के बीच टक्कर, एक की मौत, 5 घायल

मोतिहारी: पीपराकोठी इलाके में ऑटो और टैक्टर के बीच टक्कर हो गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

10:00 (IST)

दुमका में पेड़ से लटकता हुआ एक शव पुलिस ने बरामद किया

दुमका: सरैयाहाट थाना क्षेत्र के कोठिया गांव में पेड़ से लटकता हुआ एक शव पुलिस ने बरामद किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

09:58 (IST)

कोरोना वायरस से लोगों को घबराने की जरूरत नहीं- नीतीश

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कोरोना वायरस से लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है. कोरोना वायरस को लेकर राज्य सरकार पूरी तरह सतर्क है. मुख्यमंत्री ने लोगों से अनुरोध किया कि वे कोरोना वायरस के संबंध में सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन करें. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग को सभी जरूरी उपाय करने के निर्देश दिये गये हैं और स्वास्थ्य विभाग को सतर्क रहने को कहा गया है.

09:57 (IST)

पंजाब से आये प्रतिनिधिमंडल ने नीतीश से की मुलाकात

पटना: पंजाब से आये सात सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से शिष्टाचार भेंट की. चंडीगढ़ से पटना तक शुरु हुई सीधी विमान सेवा की पहली उड़ान से आए पंजाब के सात सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने मुख्यमंत्री आवास एक अणे मार्ग पर नीतीश से शिष्टाचार भेंट की.

07:31 (IST)

बिहार : गोपालगंज में फिर दिखा रफ्तार का कहर, बाइक सवार दो युवकों की मौत

बिहार : गोपालगंज में फिर दिखा रफ्तार का कहर, बाइक सवार दो युवकों की मौत. तेज रफ्तार बाइक सवारों ने सड़क किनारे बिजली के पोल में मारी थी ठोकर. मीरगंज के लंगड़ा पुल के समीप हुई दुर्घटना.