.

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 1 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

01 Apr 2020, 07:17:16 AM (IST)

Bihar:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 1 अप्रैल 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

18:56 (IST)

बेगूसराय में 400 मांस्क और साबुन का वितरण किया गया

बेगूसराय में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए मुख्यालय डीएसपी के द्वारा विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के द्वारा उपलब्ध कराए गए 400 मांस्क और साबुन का वितरण किया गया.

18:00 (IST)

सुखदेव सिंह ने झारखंड के मुख्य सचिव के रूप में पदभार संभाला

आईएएस अधिकारी सुखदेव सिंह ने झारखंड के मुख्य सचिव के रूप में पदभार संभाला.

17:22 (IST)

बिहार में 23 कोरोना के मामले, 1 की मौत- नीतीश कुमार

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बताया कि अब तक बिहार में 23 कोरोना वायरस के मामले हैं और 1 की मौत हुई है.

09:59 (IST)

विवाहिता की हत्या पति समेत ससुराल वाले फरार

कोडरमा: ढाब थाना क्षेत्र अंतर्गत बंगलाखलार में विवाहिता की हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के अनुसार खिरियासारण गिरिडीह निवासी 23 वर्षीय प्रियंका देवी पिता पुनीत राय की शादी हिन्दू रीति रिवाज से 6 साल पहले बंगला खलार निवासी श्यामलाल राय से हुई थी.

09:55 (IST)

कोरोना संक्रमण का मामला मिलने पर मुख्यमंत्री की लोगों से सहयोग की अपील

रांची में एक मलेशियाई महिला के कोरोना वायरस से संक्रमित मिलने के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने प्रशासन को एहतियात बरतने तथा लोगों से प्रशासन का सहयोग करने को कहा है. मुख्यमंत्री ने मंत्रालय में वरीय अधिकारियों को लॉकडाउन के संदर्भ में निर्देश देते हुए कहा कि झारखण्ड के लोगों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है.

09:54 (IST)

डॉ. तिवारी ने झारखंड के सर्वांगीण विकास में अहम भूमिका निभाई- सोरेन

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने मंगलवार को सेवानिवृत्त हुए राज्य के मुख्य सचिव डॉ. डी के तिवारी को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की. मुख्यमंत्री ने कहा कि झारखंड के सर्वांगीण विकास में डॉ. तिवारी की भूमिका महत्वपूर्ण है..

09:54 (IST)

रेलवे ने संक्रमित मलेशियाई युवती की यात्रा से जुड़ी ट्रेन के यात्रियों का विवरण जारी किया

दक्षिण पूर्व रेलवे ने राजधानी एक्सप्रेस से नयी दिल्ली से 17 मार्च को रांची पहुंचने वाली मलेशियाई युवती के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद ट्रेन संख्या 20840 के उस बी1 कोच के यात्रियों के नाम, फोन नंबर और पते अधिकारियों को जांच के लिए सौंप दिए हैं जो उस दिन रांची आए थे.

09:53 (IST)

नीतीश कुमार को धमकी भरा वीडियो पोस्ट करने वाला पुलिस हिरासत में

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धमकी भरा वीडियो पोस्ट करने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने मंगलवार को पंजाब के लुधियाना में हिरासत में ले लिया.

09:53 (IST)

सुशील मोदी ने कोरोना वायरस के लिए उन्मूलन कोष में 3.18 करोड रुपये दिए

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कोरोना उन्मूलन कोष में मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना की अपनी शेष राशि 3.18 करोड़ रुपये देने की सहमति दी है. इसमें राज्य सरकार के निर्णयानुसार कोरोना उन्मूलन कोष में दिया जाने वाला 50 लाख रूपये की राशि भी शामिल है.

09:53 (IST)

बेगूसराय में डूबने से दो किशोरों की मौत

बेगूसराय जिले के बखरी नगर पंचायत के इटवा चौर स्थित एक गहरे खड्ड में स्नान करने के दौरान मंगलवार को डूबने से दो किशोरों की मौत हो गई.

09:53 (IST)

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर 23 हुए

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के दो अन्य मामलों की पुष्टि होने के बाद प्रदेश में संक्रमित लोगों की संख्या बुधवार को बढ़कर 23 हो गई.