.

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 27 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

27 Mar 2020, 07:19:25 AM (IST)

Bihar:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 27 मार्च 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

18:35 (IST)

मोतिहारी में शख्स ने हथौड़ी से अपनी पत्नी की हत्या की

मोतिहारी: मुफ्फसिल थाना के धरमुहा गांव में एक शख्स ने हथौड़ी से अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है.

15:27 (IST)

राजद विधायकों को तेजस्वी का पत्र

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी के सभी विधानसभा, विधानपरिषद के सदस्यों को पत्र लिखकर उन्हें कोरोनावायरस से लड़ने में और सरकार द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन्स को आमजन तक पहुंचाने में सहयोग करने की अपील की है.

10:50 (IST)

बेगूसराय में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

बेगूसराय: एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद पूरे प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया. महिला की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम एवं प्रशासन ने महिला के परिजनों को अपनी निगरानी में ले लिया तथा सभी को जांच के लिए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया.

09:32 (IST)

झारखंड के दुमका में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म

दुमका जिले के गोपीकांदर थाना क्षेत्र में 16 वर्षीया किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. मामले में पुलिस ने नौ आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है.

09:31 (IST)

नमन है उन्हें जो कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जुटे हैं- हेमन्त सोरेन

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने गुरुवार को उन चिकित्सकों, पुलिस कर्मियों और सरकारी अधिकारियों को नमन किया जो कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई को आगे बढ़ा रहे हैं.

09:31 (IST)

झारखंड में 9 लाख अंत्योदय परिवार सहित 57 लाख कार्डधारकों को खाद्यान्न पहुंचाने के निर्देश

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने गुरुवार को अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे राज्य के नौ लाख अंत्योदय परिवार सहित 57 लाख कार्डधारक परिवारों तक समय पर खाद्यान्न उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें.

09:30 (IST)

बिहार में जीएसटी करदाताओं को राहत, बिना दंड के 30 जून तक जमा करा सकेंगे रिटर्न- सुशील

बिहार के उपमुख्यमंत्री सह वित्तमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बताया कि जीएसटी के अन्तर्गत निबंधित सभी करदाताओं को लॉकडाउन के मद्देनजर बड़ी राहत दी गयी है. अब वे 31 मार्च की जगह 30 जून तक बिना किसी विलम्ब शुल्क, दंड के कर भुगतान व विवरणी दाखिल कर सकेंगे.

09:28 (IST)

बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढकर 7 हुई

बिहार में और तीन मरीजों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के बाद राज्य में इस रोग से संक्रमित लोगों की संख्या बढकर अब 7 हो गई, जबकि इससे मुंगेर निवासी एक मरीज की शनिवार को मौत हो गयी थी.

09:28 (IST)

बिहार के निवासी जहां भी फंसे हों वहीं पर उनके भोजन एवं रहने की व्यवस्था की जायेगी: नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि प्रदेश के निवासी राज्य या उसके बाहर जहां भी फंसे हों वहीं पर मदद उनकी जाएगी तथा उनके भोजन एवं रहने की व्यवस्था सरकार करेगी.