.

कन्हैया कुमार की सुरक्षा के लिए डी. राजा ने नीतीश को लिखा पत्र

आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

15 Feb 2020, 06:43:35 AM (IST)

Patna:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 15 फरवरी 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

17:50 (IST)

कन्हैया कुमार की सुरक्षा के लिए डी. राजा ने नीतीश को लिखा पत्र

CPI नेता डी. राजा ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखकर उनसे JNUSU के पूर्व अध्यक्ष और पार्टी सदस्य कन्हैया कुमार और उनकी जन-गण-मन यात्रा को पर्याप्त सुरक्षा प्रदान करने के लिए कहा. साथ ही कन्हैया कुमार की यात्रा पर हमला करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए भी कहा है.

16:58 (IST)

बेगूसराय में अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया

बेगूसरायः एक बार फिर अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं इस छीना झपटी के दौरान बाइक सवार पीड़ित ने अपना नियंत्रण खो दिया और औंधे मुंह नीचे गिर गया. सिर में चोट आने की वजह से पीड़ित सीएसपी संचालक की मौके पर ही मौत हो गई.

15:56 (IST)

राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला

राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर बिहार में कानून व्यवस्था की बात की जाए, बिहार में अपराधियों का बोलबाला है. भाजपा के कई मंत्री, NDA के कई सांसदों ने भी बयान दिए हैं कि बिहार में अपराध चरम सीमा पर है और गिरिराज सिंह जी ने एसपी की जो फटकार लगाई है वो तो हमने देखा ही है.

15:55 (IST)

भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने महागठबंधन पर बोला हमला

बीजेपी नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में महागठबंधन तो पहले ही फेल हो चुका है, लोकसभा चुनाव में 40 में से 39 सीटों पर महागठबंधन को हार मिली थी. विधानसभा चुनाव में भी हम नीतीश कुमार जी का चहरा आगे रखकर चुनाव लड़ने वाले हैं. लोग कहते हैं 'क्यों करे विचार जब हैं ही नीतीश कुमार'

15:54 (IST)

बिहार के शिवहर में महिला शिक्षक की गोली मारकर हत्या

शिवहरः पिपराही थाना क्षेत्र के देकुली के पास मोहारी बांध के नजदीक एक महिला शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

15:29 (IST)

मुरादाबाद में CAA का विरोध करना लोगों को भारी पड़ा

मुरादाबादः ईदगाह इलाके में CAA का विरोध करना लोगों को भारी पड़ गया है. प्रदर्शनकारियों से 1 करोड़ 4 लाख की वसूली की जाएगी. इसको लेकर 116 लोगों को पाबंद किया गया है. शहर का माहौल खराब होने की आशंका चलते नोटिस भी जारी कर दिया गया है.

15:25 (IST)

यह भी पढ़ेंः पुलिस अधिकारी ने नहीं पहचाना तो भड़क उठे स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, बोले- सस्पेंड करो इसे

11:10 (IST)

बेगूसराय में ट्रैक्टर की टक्कर से गिरी दीवार के नीचे दबने से बच्चे की मौत

बेगूसराय: बलिया थाना क्षेत्र में बालू से लदे ट्रैक्टर एक मकान से जा टकराया. घर की दीवार के नीचे दबने से एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए.

10:57 (IST)

मोतिहारी में शराब पार्टी का पुलिस ने खुलासा किया

मोतिहारीः नगर में शराब पार्टी का पुलिस ने खुलासा किया है. शराब की पार्टी करते सात रसूखदारों को पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

10:27 (IST)

महागठबंधन में मुख्यमंत्री के चेहरे पर दलों में सहमति नहीं

पटनाः बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले महागठबंधन में एक बार फिर मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है. महागठबंधन में शामिल दलों में नेतृत्व करने के लिए किसी एक नेता को लेकर सहमति नहीं बना पा रही है.

10:26 (IST)

चीन से लौटे 28 कोरोना संदिग्धों को 'आइसोलेशन' में रखा गया

बिहारः अब तक कोरोनावायरस के संदिग्ध 28 लोगों को आइसोलेशन में रखा गया है. सभी की प्रतिदिन जांच की जा रही है.