.

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 15 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

15 Apr 2020, 06:29:10 AM (IST)

Patna:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 15 अप्रैल 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

09:08 (IST)

धनबाद जिला प्रशासन ने कोरोना से जुड़े जनोपयोगी जगहों को गूगल मानचित्र में चिह्नित किया

धनबाद जिला प्रशासन ने कोविड-19 से संबंधित जिले के सभी अस्पतालों, पृथकवास केन्द्रों, सामुदायिक रसोई, दाल-भात केंद्र, दीदी रसोई आदि सभी जगहों को गूगल मानचित्र (मैप) में चिन्हित कर दिया है.

09:08 (IST)

झारखंड में कोरोना संक्रमण के तीन और मामले मिले, कुल संख्या 27 हुई

झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के तीन नये मामले सामने आये हैं जिनमें से दो रांची के हिंदपीढ़ी के हैं और एक सिमडेगा जिले का. इसी के साथ राज्य में कोरोना वायरस के कुल मामले अब 27 हो गये जिनमें से दो मरीजों की मौत हो चुकी है.

09:08 (IST)

पल्स पोलियो अभियान की तर्ज पर प्रभावित जिलों में घर-घर परीक्षण अभियान चलाया जाय: नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को निर्देश दिया कि जहां कोरोना संक्रमित पाये गये हैं, उसे उसका केंद्र मानते हुये उसके 3 किलोमीटर की परिधि का भी घर घर जाकर जांच करायें.

09:07 (IST)

तबलीगी जमात से जुडे 57 विदेशी गिरफ्तार

बिहार के विभिन्न जिलों से पुलिस ने तबलीगी जमात से जुड़े 57 विदेशी नागरिकों को वीजा नियमों का उल्लंघन करने के मामले में मंगलवार को गिरफ्तार किया.