.

लालू यादव ने सुशील मोदी को बताया झूठा, कहा - देश को बचाना है और मोदी को हटाना है

लालू यादव ने कहा कि बीजेपी के नेता ऐसे ही बोलते रहते हैं. उनकी बातों को छोड़ दीजिये. कार्तिकेय सिंह पर कोई मामला नहीं है. वहीं, उन्होंने बीजेपी नेता सुशील मोदी को झुठा बताया है. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी झूठा आदमी है. उनकी बातों को छोड़ दीजिये.

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Aug 2022, 03:49:23 PM (IST)

Patna:

कार्तिकेय सिंह को लेकर बिहार सरकार की किरकिरी हो रही है. सीएम नीतीश कुमार पर भी सवाल उठाए जा रहें वहीं, दूसरी और ये कहा जा रहा है की जंगलराज की वापसी हो रही है. कार्तिक सिंह को लेकर राजनितिक गलियारों में बवाल मचा गया है. कानून मंत्री कार्तिकेय अपहरण के एक मामले में फरार घोषित हैं. उनके खिलाफ वारंट जारी किया गया है. ऐसे में अब RJD सुपरिमो ने लालू यादव ने  एक बड़ा बयान दिया है साथ ही ये साफ़ कर दिया है की बीजेपी झूठ बोल रही है ऐसी कोई बात है नहीं उनपर कोई मुकदमा दर्ज़ है ही नहीं. ही 

दरअसल, लालू यादव आज दिल्ली से रवाना हो गए हैं. आज पटना में उनका आगमन होगा. पटना आने से पहले उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता ऐसे ही बोलते रहते हैं. उनकी बातों को छोड़ दीजिये. कार्तिकेय सिंह पर कोई मामला  नहीं है. वहीं, उन्होंने बीजेपी नेता सुशील मोदी को झुठा बताया है. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी झूठा आदमी है. उनकी बातों को छोड़ दीजिये. कानून मंत्री कार्तिकेय पर कोई ऐसा मामला नहीं है. ये सब गलत बात है. बीजेपी के नेता झूठ बोल रहे हैं.

उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर भी बयान दिया है. RJD सुपरिमो ने कहा कि 2024 में देश को बचाना है और मोदी को हटाना है. बता दें कि, लालू प्रसाद यादव आज यानि बुधवार की शाम 6 बजे पटना पहुंचेंगे. लालू प्रसाद यादव के साथ उनकी बेटी व राज्यसभा सांसद मीसा भारती भी साथ होंगी. वो फिलहाल दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर ही स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे .महागठबंधन की सरकार बनने से बाद लालू पहली बार पटना आ रहे है. उनके आगमन से समर्थकों में काफी उत्साह है.