.

जेडीयू नेता अजय आलोक बोले - 2020 में फिर से नीतीश, बाकी सब फिनिश

साल के अंत में बिहार में होने वाले चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई हैं. बिहार में राजनीतिक विरोधियों के बीच कई दिनों से पोस्टर वॉर चालू है. अब नेता ट्विटर पर भी एक दूसरे पर टीका टिप्पणी कर रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Jan 2020, 12:44:10 PM (IST)

पटना:

साल के अंत में बिहार में होने वाले चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई हैं. बिहार में राजनीतिक विरोधियों के बीच कई दिनों से पोस्टर वॉर चालू है. अब नेता ट्विटर पर भी एक दूसरे पर टीका टिप्पणी कर रहे हैं. बिहार में अक्टूबर-नवंबर में चुनाव होने हैं. इसी बीच जेडीयू नेता अजय आलोक ने ट्वीट किया कि 2020—NDA -220, फिर से नीतीश, बाकी सब फिनिश, यही होने वाला हैं.

उन्होंने ट्वीट किया एनडीए गठबंधन बिहार में मजबूत इसलिए हैं क्योंकि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की केमिस्ट्री मैच करती हैं और इस केमिस्ट्री को जनता पसंद करती हैं. महाठगबंधन को अब लालू भी कोऑर्डिनेटर के रूप में स्वीकार नहीं हैं. ये निरामिष, बे पढ़े-लिखे जाहिल लोग बिहार चलाने की सोचते हैं 2020 में!

NDA गठबंधन बिहार में मजबूत इसलिए हैं क्योंकि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की केमिस्ट्री मैच करती हैं और इस केमिस्ट्री को जनता पसंद करती हैं । महाठगबँधन को अब लालू भी कोऑर्डिनेटर के रूप में स्वीकार नहीं हैं । ये निरामिष , बे पढ़े लिखे जाहिल लोग बिहार चलाने की सोचते हैं 2020 में !!!

— Dr Ajay Alok (@alok_ajay) January 10, 2020

उन्होंने एक और ट्वीट किया कि अगर पार्टी का सदस्य या अधिकारी चुनाव के दौरान दूसरी पार्टी का काम करते हुए पाया जाता हैं तो निस्संदेह ये पार्टी विरोधी क़दम हैं और पार्टी उस पर कार्यवाही भी करेगी. इसमें कोई शक नहीं, हां सवाल आप तब उठा सकते हैं जब कोई कार्यवाही ना हो तब ज़रूर माना जाएगा की ये सब सहमति से हुआ.

अगर पार्टी का सदस्य या अधिकारी चुनाव के दौरान दूसरी पार्टी का काम करते हुए पाया जाता हैं तो निस्संदेह ये पार्टी विरोधी क़दम हैं और पार्टी उसपे कार्यवाही भी करेगी । इसमें कोई शक नहीं , हाँ सवाल आप तब उठा सकते हैं जब कोई कार्यवाही ना हो तब ज़रूर माना जाएगा की ये सब सहमति से हुआ ।

— Dr Ajay Alok (@alok_ajay) January 9, 2020