.

अपनी कुर्सी बचाने के लिए BJP नेता कर रहे हैं बयानबाजी- जमा खान

कैमूर पहुंचे बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान ने बीजेपी द्वारा लगातार महागठबंधन के मंत्रियों के ऊपर भ्रष्टाचार और जंगलराज को लेकर टिप्पणी करने को लेकर बड़ा बयान दिया.

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Sep 2022, 02:56:40 PM (IST)

Kaimur:

कैमूर पहुंचे बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान ने बीजेपी द्वारा लगातार महागठबंधन के मंत्रियों के ऊपर भ्रष्टाचार और जंगलराज को लेकर टिप्पणी करने को लेकर बड़ा बयान दिया. जमा खान ने कहा कि केंद्र के नेता खुश रहे और उनके केंद्र के मंत्री व नेताओं की कुर्सी सही सलामत बरकरार रहे, इसको लेकर वे लोग बयानबाजी कर रहे हैं. मंत्री जमा खान ने कैमूर दौरे के दौरान कहा कि केंद्रीय मंत्री जो अनर्गल बात कह रहे हैं, उनके बात को सुनकर देश हंस रहा है. अगर वह बात नहीं बोलेंगे तो केंद्र कैसे खुश होगा. वह लोकल आदमी हैं, माननीय मुख्यमंत्री जी से संबंध भी अच्छा है.

अगर वह कुछ टीका टिप्पणी महागठबंधन पर कर रहे हैं तो वह केंद्र को खुश करने के लिए और अपनी कुर्सी को बनाए रखने के लिए कर रहे हैं. जब वह लोग हमारे मुख्यमंत्री जी के साथ थे, तब भी मुख्यमंत्री जी समझाते थे कि भाईचारा देश में बिगड़ने नहीं दें. सभी लोग एक साथ मिलकर काम करें. वे लोग केंद्र के मनिस्टर हैं, वह हमारे मंत्री जी का तारीफ करते रहे हैं और जो देश के प्रधानमंत्री हैं. वह भी हमारे मुख्यमंत्री का तारीफ किया था क्योंकि हमारे मुख्यमंत्री का काम बोल रहा है और इमानदारी बोल रहा है. जितने भी केंद्रीय मंत्री और नेता गण बोल रहे हैं. वो इसलिए बोल रहे हैं कि हम केंद्र में बना रहे और हमारी कुर्सी केंद्र की बरकरार रहे, इसको लेकर अनर्गल बयान बाजी कर रहे.