.

बिहार-झारखंड (Bihar Jharkhand) की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज 26 अक्टूबर 2019

यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले....

26 Oct 2019, 07:37:11 AM (IST)

नई दिल्ली:

Bihar Jharkhand Breaking News: बिहार-झारखंड की हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ. यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले....

13:36 (IST)

मोतिहारी में सिलाई मशीन का हुआ वितरण

बिहार के मोतिहारी में पूर्व सैनिकों की विधवाओं के बीच सिलाई मशीन का वितरण किया गया. ब्रावो फाउंडेशन के संस्थापक राकेश पाण्डेय ने वितरण किया. इसी के साथ शहीद स्मारक के नये भवन का किया शिलान्यास किया है.

12:48 (IST)

बेगूसराय में पेड़ से लटकता मिला महिला का शव

बेगूसराय (Begusarai) में पेड़ से लटके एक 25 वर्षीय महिला का शव मिलने से पुरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनद्वार ढाला के समीप की है. बताया जा रहा है कि आज जब लोग सड़कों से गुजर रहे थे तो पेड़ से लटके एक महिला के शव को देखा फिर इसकी सूचना पुलिस को दी.

पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और जांच के बाद पता चला कि महिला का हाथ पैर बांधकर किसी ने उसे फंदे से लटका दिया था. पुलिस मामले की जांच कर रही थी. 

11:45 (IST)

गया में नक्सलियों का आतंक

गया के आमस थाना क्षेत्र के बगमरवा गॉव में माओवादियों ने सड़क निर्माण कार्य मे लगे 2 ट्रक्टर और 1 रोलर मशीन को आग के हवाले कर दिया। लेवी न देने को लेकर नक्सलियों ने दिया घटना को अंजाम.

11:10 (IST)

सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार की मौत

मीरगंज-भोरे पथ पर हुस्सेपुर गांव के समीप सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार की मौत. युवक सब्जी खरीद कर साइकिल से अपने घर की ओर लौट रहा था. ट्रक के धक्के से साइकिल सवार की मौत हो गए. युवक की मौत पर गुस्साए लोगों ने रोड जाम कर दिया.

09:47 (IST)

बेतिया में पुलिस के हाथ लगा शातिर अपराधी

बेतिया पुलिस ने पटना से लूटी गई 40 लाख रुपये के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ कर रही है.

09:14 (IST)

बिहार के शेखपुरा में बिजली मिस्त्री को मारी गोली

बिहार के शेखपुरा में पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने बिजली मिस्त्री सुनील कुमार को गोली मार दी. घायल मिस्त्री की हालत गंभीर बताई जा रही है. गंभीर हालात में मिस्त्री को पटना रेफर कर दिया है. बताया जा रहा है कि बिजली मिस्त्री कोरमा थाना क्षेत्र के एझी गांव का रहने वाला है.

09:12 (IST)

बिहार में चोरी के आरोप पोल में बांधकर पिटाई

Bihar के बेगूसराय में एक बार फिर मंदिर से भगवान के मुकुट चोरी के आरोप में एक युवक को पोल में बांधकर जमकर पिटाई की. दरअसल बखरी थाना क्षेत्र के बखरी नगर पंचायत वार्ड नंबर 13 में देर रात मंदिर में भगवान की तीन चांदी के मुकुट की चोरी कर ली गई। इस दौरान लोगों ने वार्ड नंबर 13 के ही किशोर कुमार को चोरी के शक में पकड़ लिया और उसे पोल में बांध कर जमकर पिटाई की.

08:07 (IST)

सड़क दुर्घटना में हेडमास्टर की मौत

नगर थाने के चैनपट्टी एनएच 28 पर सड़क दुर्घटना में एक हेडमास्टर की मौत हो गई। घर से स्कूल जाने के दौरान हुए सड़क हादसे में हेडमास्टर की गई जान. बताया जा रहा है कि हेडमास्टर बसडीला गांव के रहनेवाले थे. वे अमवा उत्क्रमित मध्य विद्यालय के हेडमास्टर थे.

07:44 (IST)

मोतिहारी बालिका गृह से फरार हुई चार स्वांगिनी

मोतिहारी के बालिका गृह से बीती देर रात चार स्वांगिनी फरार हो गईं। ये लड़कियां छत से साड़ी के सहारे नीचे उतरी ओर भाग निकली। लडकियां का मन गृह में नही लगने से ये भागी और घर जा रही थी कि रास्ते से पहले स्थानीय लोगो की सूचना पर एक को गृह के कर्मियों ने बरामद किया।

07:37 (IST)

बिहार झारखंड ब्रेकिंग न्यूज में आपका स्वागत है. दिन भर की सारी बड़ी खबरों के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ.