.

बिहार-झारखंड ब्रेकिंग: दिन भर की सारी बड़ी खबरें पढ़ें बस एक क्लिक में

यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले....

20 Oct 2019, 06:58:45 AM (IST)

नई दिल्ली:

Bihar Jharkhand: बिहार-झारखंड की हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ. यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले.... 

12:29 (IST)

गोपालगंज में भगदड़

गोपालगंज-बिहार के कुचायकोट थाना क्षेत्र के मनिहारा गांव में महावीरी अखाड़ा जुलूस के ऊपर असामाजिक तत्वों द्वारा फेंका गया पत्थर. पत्थरबाजी के बाद भीड़ में मची भगदड़ से कई लोगों को घायल हो गए हैं. 

12:14 (IST)

बेगूसराय में लोगों ने किया चक्का जाम

बेगूसराय में कल शाम हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत से नाराज लोगों ने शव के साथ बेगूसराय- राजौरा सड़क को जाम कर हंगामा किया। लोग मुआवजे की मांग को लेकर पहले टायर जलाया फिर सड़क को बांस बल्ले से घेरकर जामकर हंगामा किया।

10:59 (IST)

नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों को किया गया जागरुक

कोडरमा जिले के मरकच्चो प्रखंड अंतर्गत पपलो पंचायत के विधनिया एवं खंडाराडीह एवं डोमचांच प्रखंड उपरबाद एवं पहाडपुर गांव में केंद्र व राज्य सरकार की विकासशील नीतियों/योजनाओं एवं कार्यक्रमों का वृहद प्रचार-प्रसार गीत नाट्य/नुक्कड़ नाटक के माध्यम से किया गया.

इसके भारतीय लोक कल्याण संस्थान, कोडरमा के द्वारा गीत नाट्य/नुक्कड़ नाटक के माध्यम से प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना, मुख्यमंत्री कृषि आर्शीवाद योजना, बेटी बचाव बेटी बढ़ाओ के प्रति ग्रामीणों को जागरुक किया गया. इस मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे.

09:39 (IST)

रोहतास में आपसी विवाद में चली गोली

बिहार के रोहतास में देर रात आपसी विवाद में चली गोली. विवाद में 25 वर्षीय रौशन नाम के युवक को गोली लगी है. घायल युवक का NMCH डेहरी में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि गोली मारने वाला भी उसी गाँव का ही रहने वाला है. घटना डेहरी थानाछेत्र के भेड़िया टोला में हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है.

08:24 (IST)

सुपौल - बिहार में डाबर कंपनी के नाम पर धोखाधड़ी

डाबर कंपनी के नाम पर नकली कारोबार का भंडाफोड़ हुआ. बिहार के सुपौल में भारी मात्रा में डाबर कंपनी के नकली रैपर व गुलाबरी के शीशी के साथ एक युवक गिरफ्तार को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि मामला निर्मली नगर के वार्ड-7 में रेड, निर्मली थाना क्षेत्र का है.

07:09 (IST)

17 साल की युवती का मिला शव

नवलसाही थाना क्षेत्र के पत्थर खदान में एक 17 वर्षीय युवती का शव मिला. युवती का परिवार पिछले 20 वर्षों से नवलसाही में किराए के मकान में रहता था. शव मिलने के बाद से परिवार के लोग फरार हैं. नवलसाही थाना पुलिस मामले की कर रही है जांच.

07:06 (IST)

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.