.

बिहार-झारखंड ब्रेकिंग : एनडीए प्रत्याशी प्रिंस राज के समर्थन में पहुंचे कृषि मंत्री प्रेम कुमार

यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले....

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Oct 2019, 09:05:36 AM (IST)

New Delhi:

बिहार-झारखंड की हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ. यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले.... 

18:08 (IST)

बिहार : एनडीए प्रत्याशी प्रिंस राज के समर्थन में पहुंचे कृषि मंत्री प्रेम कुमार

कृषि मंत्री प्रेम कुमार पहुंचे समस्तीपुर, एनडीए प्रत्याशी प्रिंस राज के समर्थन में कर रहे है प्रचार. सिंघिया खुर्द रतनपूरा में आयोजित जनसभा को करेंगे संबोधित.

18:05 (IST)

बिहार : तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को कुचला, हुई मौत

बिहार के सुपौल में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला. अस्पताल ले जाने के दौरान युवक की हुई मौत. जदिया थाना क्षेत्र के रजगांव की घटना.

17:19 (IST)

बिहार : कुख्यात अपराधी शरीफ साईं ने पेशी के बाद किया हाईटेंशन ड्रामा

कुख्यात अपराधी शरीफ साईं ने कोर्ट में पेशी के बाद किया हाईटेंशन ड्रामा. पुलिस पकड़ से छूटकर भागने का किया प्रयास. उसकी मां और परिजनों पहुंचे थे कोट गेट के सामने. सैफ के 2 जवानों ने कड़ी मशक्कत के बाद बामुश्किल उसको पुलिस ने गाड़ी में बैठाया. नगर थाना के पुलिस ने देशी कट्टा के साथ कल किया था गिरफ्तार. आरोपी के खिलाफ नगर थाना मांझा थाना व पश्चिमी चंपारण समेत कई थानों में दर्ज है दर्जनों मामले.

13:58 (IST)

बिहार : सुपौल में पेड़ से लटका मिला अधेड़ महिला का अर्धनग्न शव

बिहार के सुपौल में पेड़ से लटका मिला एक अधेड़ महिला का अर्धनग्न शव. बलात्कार के बाद हत्या की आशंका. पेड़ से शव मिलने से इलाके में लोगों में फैली सनसनी. जांच में जुटी पुलिस. मरौना थाना क्षेत्र का मामला.

13:11 (IST)

बिहार : 20 फुट के अजगर ने कुत्ते को बनाया शिकार

सुपौल : नेपाल समवर्ती सुपौल के भीमनगर में विशालकाय अजगर ने कुत्ते को निगला. ग्रामीणों ने लाठी-डंडे और बांस के बल्ले से कुत्ते को उगलवाया. 15-20 फीट के अजगर को वन विभाग को सौंपा गया.

13:09 (IST)

बिहार : तालाब में डूबने से 4 बच्चियों की मौत

बिहार में सकरा के बिशनपुर बघनगरी गांव में तालाब में डूबने से चार बच्चियों की मौत, पूरे गांव में मचा कोहराम.

13:08 (IST)

बिहार : बंद बोरे में मिला महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी

बिहार के मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के संगमघाट पर बंद बोरे में मिला एक युवती का शव. हत्या कर फेंके जाने की आशंका. इलाके में फ़ैली सनसनीजांच में जुटी पुलिस.

10:57 (IST)

झारखंड : बस और ट्रक में हुई टक्कर, चालक समेत कई यात्री घायल

झारखंड के कोडरमा सदर थाना क्षेत्र के लखीबागी (युवराज होटल के समीप) अहले सुबह यात्री बस और ट्रक में हुई टक्कर, बस चालक सहित कई यात्री घायल.

09:13 (IST)

बिहार : आज सीएम नीतीश कुमार बेलहर में करेंगे जनसभा

आज बांका के बेलहर विधानसभा में हो रहे उप चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतिश कुमार करेंगे चुनावी सभा. बेलहर के झामा मैदान में दिन के 11.30 बजे.