.

बिहार-झारखंड ब्रेकिंग : युवक ने जहर खाकर दी जान, जांच में जुटी पुुलिस

यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले....

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Sep 2019, 10:29:54 AM (IST)

New Delhi:

बिहार-झारखंड की हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ. यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले.... 

 

 

16:57 (IST)

बिहार : युवक ने जहर खाकर दी जान, जांच में जुटी पुुलिस

बिहार के सुपौल में एक युवक ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है. शव को कब्जे में लेकर पुलिस जांच में जुट गई है. भपटियाही थाना क्षेत्र के ननपार गांव की घटना.

11:12 (IST)

बिहार : मुज़फ़्फ़रपुर में विदेशी शराब सहित दो तस्कर हुए गिरफ्तार

बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर जिले के सकड़ा थाना क्षेत्र से गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग ने एक ट्रक विदेशी शराब समेत दो शराब तस्करों को किया गिरफ्तार. उत्पाद अधीक्षक ने दी मामले की जानकारी.

10:41 (IST)

बिहार : आज एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने मोतिहारी पहुचेंगे शाहनवाज हुसैन

बिहार के मोतिहारी में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन आज मोतिहारी में एक निजी कार्यक्रम में लेगें भाग. बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री अब्दुल रहमान ने दी जानकारी.

10:37 (IST)

बिहार : सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की हुई मौत

बिहार के बांका के चांदन थाना क्षेत्र के चांदन कटोरिया मुख्यमार्ग स्थित पपरेवा (सुपाहा) मोड़ के समीप सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की हुई मौत. मृतक की पहचान चांदन थाना क्षेत्र अंतर्गत गोरीपुर पंचायत के मण्डेडीह गांव निवासी 24 वर्षीय सुधीर तांती पिता प्रमोद तांती के के रुप में हुई है. परिजनों ने बताया कि कटोरिया मजदूरी करने सुबह घर से निकला था, घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

10:03 (IST)

बिहार : ट्रक से बड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद

बिहार के मोतिहारी में ट्रक से भारी मात्रा में बरामद की गई विदेशी शराब. जानकारी के अनुसार आरोपी फरार. एक बाइक  भी हुई बरामद. बताया जा रहा है कि शराब की इतनी बड़ी खेप को ठिकाने लगाने की फिराक में थे आरोपी. ट्रक में 200 से ज्यादा कार्टन शराब के बरामद हुए हैं. घटना पीपराकोठी के मठनवारी तिवारी टोला में उत्पाद विभाग ने की कार्रवाई.  

 

 

08:32 (IST)

मंदी की मार झेल रहा टाटा मोटर्स, फिर भी कर्मियों को दी ऐतिहासिक सौगात

मंदी की मार झेल रहे टाटा मोटर्स कर्मियों को ऐतिहासिक सौगात, पहली बार ग्रेड और बोनस समझौता साथ-साथ, कर्मियों को मिलेगा 12. 9 ℅ बोनस, 306 बाई सिक्स कर्मी किए गए स्थाई. न्यूनतम 19000 अधिकतम 49001 औसतन 38200 मिलेंगे कर्मचारियों को बोनस, कर्मियों में खुशी की लहर.

08:27 (IST)

झारखंड : कल जमशेदपुर दौरे पर रहेंगे जेपी नड्डा

झारखंड के जमशेदपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को पहुचेंगे, तैयारियां जोरों पर.

08:22 (IST)

झारखंड : तबरेज अंसारी मामले में पुलिस ने लिया यू टर्न, आरोपियों पर चलेगा हत्या का केस 

झारखंड में तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग मामले में सरायकेला पुलिस का यू टर्न, गैर इरादतन हत्या के बजाए, चलेगा आरोपियों पर हत्या का केस.