.

Bihar Politics: मनोज झा के विवादित बयान पर भड़के गिरिराज सिंह, कहा - लालू यादव का काम ही है झगड़ा लगाना

बीजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आरजेडी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि इसका जवाब तो लालू यादव को देना चाहिए.

28 Sep 2023, 11:27:38 AM (IST)

highlights

  • गिरिराज सिंह ने आरजेडी पार्टी पर जमकर निशाना साधा
  • इसका जवाब तो लालू यादव को देना चाहिए - गिरिराज सिंह
  • पार्टी तो सामाजिक विषमता में विश्वास रखती है -  गिरिराज सिंह

Patna:

राज्यसभा में आरजेडी सांसद मनोज झा ने ठाकुरों पर जो कविता पढ़ी थी, उसको लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. वहीं, अब बीजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आरजेडी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि इसका जवाब तो लालू यादव को देना चाहिए. वैसे भी उनकी पार्टी तो सामाजिक विषमता में विश्वास रखती है. ये कोई नई बात नहीं है. उन्होंने हमेशा समाज में झगड़ा लगाने का काम किया है. वो हमेशा इसकी योजना बनाते रहते हैं. 

यह भी पढ़ें : Crime News: संदिग्ध अवस्था में विवाहित की मिली लाश, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

'समाज में लड़ाई लगवाने का काम करता है ये पार्टी' 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि किसी भी समाज को आहत पहुंचाने का अधिकार किसी को नहीं है. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर जवाब लालू यादव को देना चाहिए क्योंकि उनकी पार्टी ने सदा समाज में धर्म के नाम पर लड़ाई लगवाने का काम किया है. वो तो हमेशा इसकी योजना बनाते रहते हैं कि कैसे लोगों में लड़ाई लगवाई जाए. 

कांग्रेस को भी दिया जवाब 

वहीं, कांग्रेस के द्वारा दिए गए बयान का भी उन्होंने जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी तो खुद राम दरबार जाने के लिए व्याकुल हो रहे हैं और गणेश जी का विरोध करेंगे. दरअसल, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा था कि हमारी लड़ाई गणेश जी को दूध पिलाने वालों से है. जिसका जवाब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिया है.