.

अपराधियों ने जदयू नेता के भाई और भतीजे को बनाया निशाना, बेटे की हुई मौत

भोजपुर जिले में शनिवार की शाम जदयू नेता के भाई और पिता-पुत्र को गोली मार दी गयी है. इस घटना में बेटे की मौत हो गयी, जबकि पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. बताया जा रहा है कि दो दिन पहले के झगड़े के विवाद में गोली मारी गई है.

13 Nov 2022, 10:24:44 AM (IST)

highlights

. पुलिस की कार्यशैली पर उठा सवाल . एसपी पर भड़क उठे परिजन . मोहल्ले के लोगों पर गोली मारने का आरोप

Arrah:

बिहार में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं से लगता है कि जैसे अपराधियों के मन से पुलिस का खौफ पूरी तरह खत्म हो चुका है. सरेआम जदयू नेता के भाई और भतीजे को गोली मार दी गई. जिससे भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पिता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. हत्या के बाद से पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा हो रहा है और पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम दिखाई दे रही है.

दरवाजे पर चढ़कर मारी गोली 

भोजपुर जिले में शनिवार की शाम जदयू नेता के भाई और पिता-पुत्र को गोली मार दी गयी है. घटना आरा के टाउन थाना क्षेत्र के शीतल टोला की है. इस घटना में बेटे की मौत हो गयी, जबकि पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. बताया जा रहा है कि दो दिन पहले के झगड़े के विवाद में दरवाजे पर चढ़कर पिता और बेटे को गोली मारी गई है. वहीं, इससे पहले मारपीट और घर में तोड़फोड़ भी की गई है. मोहल्ले के ही कुछ लोगों पर गोली मारने का आरोप लगाया जा रहा है. मृतक के पिता अमरजीत पटेल जदयू जिला उपाध्यक्ष भीम पटेल के भाई हैं.

मॉल में काम करता था युवक काम 

मृतक आकाश पटेल आरा शहर के शिवगंज स्थित मॉल में काम करता था. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही भोजपुर एसपी संजय कुमार सिंह,आरा एएसपी हिमांशु के साथ भारी संख्या में पुलिस बल के साथ आरा सदर अस्पताल पहुंचे.

अस्पताल में परिजनों ने जमकर काटा बवाल 

एसपी संजय कुमार सिंह के पहुंचते ही मृतक के परिजन एसपी पर भड़क उठे और सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में जमकर बवाल काटा. इस दौरान परिजनों ने सदर अस्पताल के गेट को भी तोड़ दिया. इसके बाद परिजन एवं एसपी के बीच थोड़ी नोकझोंक हुई. एसपी ने समझा-बुझाकर परिजनों को शांत कराया. उसके बाद एसपी संजय कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के परिजन से मिल घटना की जानकारी ली.

मोहल्ले के लड़कों से हुआ था झगड़ा

मृतक आकाश पटेल की बहन रिया कुमारी ने बताया कि दो दिन पहले उसके चाचा के लड़के से मोहल्ले के ही कुछ लड़कों से झगड़ा हुआ था. मृतक का चचेरे भाई अपने दोस्त से मिलने दूसरे मोहल्ला जाता था. जिसका विरोध बदमाशों ने किया था. जिसको लेकर विवाद चला रहा था. उसी विवाद को लेकर बदमाशों ने दुकानें नहीं खोलने और मृतक आकाश को घर से नहीं निकलने को लेकर धमकी भी दी गई थी. जैसे ही उसके पिता अपने घर में ही स्थित आटा चक्की के मिल में आटा पीस रहे थे. तभी दस से पन्द्रह की संख्या में हथियारबंद लोग वहां आ धमके. इसके बाद पहले उन्होंने जमकर मारपीट व तोड़फोड़ की उसके बाद उसके पिता को गोली मार दी. पिता को गोली लगने की सूचना मिलने पर जब उसका भाई आकाश कुमार पटेल मॉल से आया तो अपराधियों ने उसे भी गोली मार दी.

इनपुट - विशाल सिंह