.

सीएम नीतीश कुमार देंगे इस्तीफा, बस कुछ ही देर में हो जाएगा फैसला

सीएम नीतीश कुमार इस्तीफा देने जा रहें हैं. कुछ ही देर में वो राजभवन जाएंगे और अपना इस्तीफा सौप देंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दोपहर दो बजे राज्यपाल से मिलने का समय मिला है. नीतीश कुमार ने राज्यपाल से 4 बजे का मिलने का समय मांगा था.

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Aug 2022, 02:27:03 PM (IST)

Patna:

बिहार की राजनीति में हलचल मच चुकी है. जहां सियासी घमाशान देखने को मिल रहा है. वहीं, अब एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार इस्तीफा देने जा रहें हैं. कुछ ही देर में वो राजभवन जाएंगे और अपना इस्तीफा सौप देंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दोपहर दो बजे राज्यपाल से मिलने का समय मिला है. बता दें कि नीतीश कुमार ने राज्यपाल से 4 बजे का मिलने का समय मांगा था.

थोड़ी देर बाद ही वे राजभवन के लिए रवाना होंगे. सीएम नीतीश राजभवन जाकर राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौपेंगे. बता दें कि थोड़ी देर पहले ही बीजेपी के मंत्री नीतिन नवीन ने साफ़ तौर पर कहा था कि बीजेपी के मंत्री इस्तीफा नहीं देंगे. 

उन्होंने कहा कि बीजेपी के मंत्री अभी इस्तीफा नहीं देंगे. पहले नीतीश कुमार कोई कदम उठाएं फिर हम फैसला लेंगे कि आगे क्या करना है. बता दें की, राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पहले ही कहा था कि बिहार में एक दूसरा चिराग पासवान बनने जा रहा है. जिसको भाभते हुए सीएम नीतीश कुमार ने पहले ही एक्शन ले लिया और दूसरा चिराग पासवान JDU में बनने ही नहीं दिया. राजभवन से लेकर एक अणे मार्ग और राबड़ी आवास में सियासी हलचल तेज हो गई  है. समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ने लगी है. जिसे देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है.