.

सीबीआई ने की बड़ी कार्रवाई, CGM को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ किया गिरफ्तार

सीबीआई ने NHAI के सीजीएम के 8 ठिकानों पर एक साथ रेड किया है. इस दौरान सीबीआई अबतक 60 लाख रुपए बरामद कर चुकी है. CBI की टीम ने एनएचएआई पटना के सीजीएम को 5 लाख रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Sep 2022, 04:56:30 PM (IST)

Patna:

पटना में एक बार फिर CBI की टीम ने धावा बोला है. CBI की टीम ने पटना में छापेमारी की है.सीजीएम को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. बिहार में घूसखोरी आम बात है ऐसा लगता है की बिना घुस दिए कोई भी काम यहां हो ही नहीं सकता है. बिहार सरकार के लाख कोशिशों के बाद भी घूसखोरी राज्य से खत्म नहीं हो रही है लगातार मामले निकल कर सामने आ रहें हैं. ऐसे में सीबीआई की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. सीबीआई ने NHAI के सीजीएम के 8 ठिकानों पर एक साथ रेड किया है. इस दौरान सीबीआई अबतक 60 लाख रुपए बरामद कर चुकी है. CBI की टीम ने एनएचएआई पटना के सीजीएम को 5 लाख रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही निजी कंपनी के दो अन्य कर्मियों की भी गिरफ्तारी हुई है.

बताया जा रहा है कि CGM, एनएचएआई, क्षेत्रीय कार्यालय, पटना और DGM, एनएचएआई, पटना समेत अन्य के खिलाफ नासिक स्थित निजी कंपनी के अधिकारियों से बढ़े हुए बिलों को साफ करने, माप पुस्तकों में हेरफेर आदि के पक्ष में रिश्वत मांगने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था. इस मामले में सीबीआई की टीम 8 अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है.