.

जमीनी विवाद में भाई ने भाभी की लाठी - डंडे से कर दी पिटाई, मौके पर ही महिला की हुई मौत

छोटे से जमीन के टुकड़े को लेकर एक भाई अपने ही भाई का दुशमन बन गया. उसके परिवार वालों को भी नहीं छोड़ा मामला इतना बढ़ गया की छोटे भाई की पत्नी की पिट पिट कर हत्या कर दी उसके ही पति और बच्चों के सामने. निर्दीय बड़े भाई और उसके दामाद ने एक ना सुनी.

17 Oct 2022, 09:12:14 AM (IST)

Khagaria:

खगड़िया में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. छोटे से जमीन के टुकड़े को लेकर एक भाई अपने ही भाई का दुशमन बन गया. उसके परिवार वालों को भी नहीं छोड़ा मामला इतना बढ़ गया की छोटे भाई की पत्नी की पिट पिट कर हत्या कर दी उसके ही पति और बच्चों के सामने. बच्चे चिल्लाते रहे लेकिन निर्दीय बड़े भाई और उसके दामाद ने एक ना सुनी उसे इतनी बुरी तरह पीटा की अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.    

मामला खगड़िया के मुफ्फसिल थाना इलाके के भदास गांव की है. जहां बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की पत्नी का अपने अन्य रिश्तेदारों के साथ मिलकर पीट- पीट कर अपनी ही भाभी की हत्या कर दी. मृतिका की बेटी ने बताया कि उसके चाचा ने अपने भाईयो के हिस्से का जमीन अपने दामाद के नाम रजिस्ट्री कर दिया था. इसी को लेकर दो भाईयों में बकझक शुरू हो गई. जिसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि चाचा, चाची और उनके दामाद ने पहले मेरे पिताजी को मारा और फिर सभी ने मिलकर मेरी मम्मी को लाठी - डंडे और लात घुस्से से पीटना शुरू कर दिया. जिससे मम्मी की मौत हो गई.

लाठी -डंडे और लात घुस्से से हुए हमला में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसके बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाने के दौरान महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पुरे मामले की छानबीन में जुट गई है.