.

कश्मीर को अलग राष्ट्र बताए जाने पर BJP कार्यकर्ताओं में आक्रोश, CM नीतीश कुमार का फूंका पुतला

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश कुमार का पुतला फूंका और कश्मीर को अलग राष्ट्र बताए जाने से नाराज कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल भी किया.

20 Oct 2022, 01:51:47 PM (IST)

Kishanganj:

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश कुमार का पुतला फूंका और कश्मीर को अलग राष्ट्र बताए जाने से नाराज कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल भी किया. कार्यकर्ताओं ने जिला शिक्षा परियोजना कार्यालय के सामने हंगामा किया और इसी के साथ कारवाई की मांग कर रहे हैं. बता दें कि किशनगंज में कक्षा 7 के अंग्रेजी विषय के प्रश्न पत्र में कश्मीर को अलग राष्ट्र बताए जाने पर राजनीति गर्म हो चुकी है. इस मामले को लेकर बीजेपी नेताओं में उबाल देखा जा रहा है. गुरुवार को बीजेपी नेताओं ने जिला शिक्षा परियोजना कार्यालय के समक्ष जमकर प्रदर्शन किया और सीएम नीतीश कुमार का पुतला दहन किया है. आक्रोशित बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश कुमार और जिला शिक्षा पदाधिकारी के खिलाफ इस दौरान जमकर नारेबाजी की.

पुतला दहन में शामिल बीजेपी जिला अध्यक्ष सुशांत गोप ने कहा कि पीएफआई के गठजोड़ के कारण तुष्टिकरण की नीति के तहत इस तरह का खिलवाड़ किया गया है. इसके साथ ही उन्होंने मांग रखते हुए कहा कि हमारी मांग है कि मामले में संलिप्त कर्मियों पर कारवाई की जाए. वहीं बीजेपी जिला महामंत्री लखन लाल पंडित ने कहा कि साजिश के तहत बच्चों के मन में जहर घोला जा रहा है और इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए. वहीं बीजेपी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अंकित कौशिक ने कहा कि बिहार के सभी जिलों मे युवा मोर्चा आज विरोध प्रदर्शन कर रही है. चारा घोटाला और चरवाहा विद्यालय खोलने वालों के साथ गठजोड़ करने से यही परिणाम होता है. दूसरी तरफ जिला शिक्षा कार्यक्रम पदाधिकारी शौकत अली ने कहा कि मामले की जांच चल रही है और जो भी दोषी होंगे, उनपर कारवाई की जाएगी.