.

बिहार : नीतीश कुमार ही होंगे विधानसभा चुनाव में NDA का चेहरा

उन्होंने कहा कि जदयू-बीजेपी की दोस्ती अटूट है. इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा.

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Oct 2019, 12:06:28 PM (IST)

Patna:

केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हाल ही में एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि बिहार में एनडीए मजबूत स्थिति में है. उन्होंने कहा कि जदयू-बीजेपी की दोस्ती अटूट है. इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा.

यह भी पढ़ें- बिहार : पिता सहित 3 साल की बेटी को जहरीले सांप ने काटा, हुई मौत

न्यूज चैनल को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अमित शाह ने देश के कई अहम मुद्दों पर खुलकर बातचीत की. बिहार में विधानसभा की 243 सीटे हैं और यहां अक्टूबर 2020 में विधानसभा चुनाव होने हैं. पिछले कुछ दिनों से जदयू-बीजपी की दोस्ती को लेकर कई बार अन-बन की खबरें सामने आईं. खासकर, बीजेपी नेता गिरिराज सिंह की छींटाकशी और नाराजगी के बाद जदयू नेताओं की भी चेतावनी से लग रहा था कि अंदरखाने में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.

जाहिर है अमित शाह के इस बयान से फिलहाल बिहार विधानसभा के लिए बहुत कुछ साफ हो गया है, साथ ही दोनों पार्टियों के बीच तनातनी की खबरों पर भी लगाम लगा है.