.

बिहार डिप्टी सीएम का पद सुशील मोदी से सकता है छिन, ट्वीट कर खुद किया इशारा

करीब-करीब अब साफ हो गया है कि बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) नहीं होंगे. सुशील कुमार मोदी ने खुद ट्वीट करके इसका इशारा किया है. उन्होंने कहा कि जो जिम्मेदारी मिलेगी उसका निर्वहन करूंगा.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Nov 2020, 04:57:15 PM (IST)

नई दिल्ली :

करीब-करीब अब साफ हो गया है कि बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) नहीं होंगे. सुशील कुमार मोदी ने खुद ट्वीट करके इसका इशारा किया है. सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कार्यकर्ता का पद तो कोई छिन नहीं सकता है ना. जो जिम्मेदारी मिलेगी उसका निर्वहन करूंगा.

बीजेपी विधानमंडल का नेता तारकिशोर प्रसाद को चुना गया है. इसे लेकर सुशील कुमार मोदी ने बधाई दी. उन्होंने कहा कि तारकिशोरजी को भाजपा विधानमंडल का नेता सर्वसम्मति से चुने जाने पर कोटिश बधाई दी है.

अपने एक अन्य ट्वीट में सुशील मोदी ने कहा, नोनिया समाज से आने वाली बेतिया से चौथी बार विधायक श्रीमति रेणु देवी के भाजपा विधान मंडल दल के उप नेता सर्वसम्मति से चुने जाने पर हार्दिक बधाई!

भाजपा एवं संघ परिवार ने मुझे ४० वर्षों के राजनीतिक जीवन में इतना दिया की शायद किसी दूसरे को नहीं मिला होगा।आगे भी जो ज़िम्मेवारी मिलेगी उसका निर्वहन करूँगा।कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता।

— Sushil Kumar Modi (@SushilModi) November 15, 2020

इसे भी पढ़ें: बिहार डिप्टी सीएम को लेकर फंसा पेंच! सुशील मोदी या फिर कोई और, राजनाथ सिंह ने कहा...

इसके साथ ही सुशील मोदी ने एक और ट्वीट किया. जिसमें उनका दुख साफ दिखाई दे रहा था. सुशील मोदी ने ट्वीट करके कहा, 'भाजपा और संघ परिवार ने   मुझे 40 वर्षों के राजनीतिक जीवन में इतना दिया की शायद किसी दूसरे को नहीं मिला होगा. आगे भी जो जिम्मेवारी मिलेगी उसका निर्वहन करूंगा. कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता.'

इस ट्वीट से झलकता है कि डिप्टी सीएम पद इस बार बीजेपी के आलाकमान किसी और को देना चाहते हैं. इसके साथ ही बीजेपी गृह विभाग भी अपने पास ही रखना चाहती है.