.

Bihar-Jharkhand Breaking News: बिहार : पानी से भरे गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत

यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले....

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Jul 2019, 09:35:24 AM (IST)

Patn/Ranchi:

बिहार-झारखंड की हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ. जहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले.... 

14:25 (IST)

बिहार : पानी से भरे गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत

बिहार के मोतिहारी में पानी से भरे एक गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. तुरकौलिया के जयसिंहपुर मौजे गांव की घटना. बताया जा रहा है नहाने के दौरान हुई घटना. 

14:13 (IST)

छत्तीसगढ़ : 30 महिला मजदूरों को ले जा रही पिकअप वैन पलटी

छत्तीसगढ़  के धमतरी में करीब 30 महिला मजदूरों को ले जा रही एक पिकअप वैन आज एक सड़क हादसे में पलट गई जिसमें 20 महिलाएं घायल हो गईं. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

14:04 (IST)

 मोतिहारी : 5 लोग बाढ़ के पानी में बहे, दो की मौत 

मोतिहारी के बंजरिया के बुढ़वा गांव में बाढ़ के पानी में पांच लोग डूब गए, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और दो को बचा लिया गया. 

11:58 (IST)

बिहार: मुजफ्फरपुर जक्शन में देर रात लगी, लोगों में मची भगदड़

बिहार के मुजफ्फरपुर जक्शन में देर रात शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. आग एक फुट ओवर ब्रिज में लगी थी. जिससे वहा मौजूद यात्रियों में भगदड़ मच गई. सूचना मिलने पर पूरे जंक्शन की बिजली काट दी गई. करीब एक घंटे में आरपीएफ एवं अन्य रेल कर्मी ने अग्निशमक यंत्र से आग पर काबू पाया.

09:49 (IST)

बिहार : लखीसराय में पुलिस के हत्थे चढ़ा लूटकांड और हत्या का आरोपीबिहार के लखीसराय में एसपी सुशील कुमार के निर्देश पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई. लूटकांड के तीन और हत्या के एक अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार. आरोपी को पुलिस ने शेखपुरा में छापेमारी कर किया गिरफ्तार. आरोपी कई महीनों से चल रहा था फरार. रामगढ़चौक थाना क्षेत्र का मामला. प्रेस कांफ्रेंस कर एसपी देंगे मामले की पुरी जानकारी.

09:45 (IST)

बिहार के सुपौल में तिलयुगा नदी खतरे के निशान से ऊपर वह रही  

सुपौल : तिलयुगा नदी खतरे के निशान से ऊपर वह रही है. शहर में जलप्रलय से दहशत का माहौल है. निर्मली शहर की दुकाने बंद कर रिंग बांध पर पहुंचे व्यवसायी वर्ग, रातों-रात घर व दुकानों में जलभराव हो गया है, स्टेशन से बांध तक पानी-पानी है. इश जल प्रलय से लाखों का नुकसान हुआ है.

09:41 (IST)

बिहार के सुपौल के निर्मली में मूसलाधार बारिश शुरू

बिहार के सुपौल के निर्मली में मूसलाधार बारिश शुरू