.

Bihar-Jharkhand Breaking News: मोतिहारी में डीएम ने किया चंपारण तटबंध का निरीक्षण

यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले...

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Jul 2019, 01:16:25 PM (IST)

नई दिल्ली:

बिहार-झारखंड की हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ. जहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले.... 

17:40 (IST)

बिहार के मोतिहारी में डीएम ने किया चंपारण तटबंध का निरीक्षण

बिहार के मोतिहारी में डीएम ने किया चंपारण तटबंध का निरीक्षण. तटबंध के रैन कट को जल्द मरमत का निर्देश. डीएम ने सिचाई विभाग के अभियंता को दिए निर्देश. डीएम ने संग्रमपुर से केसरिया तक का किया निरीक्षण.

16:43 (IST)

वाहन चेकिंग केे दौरान 5 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिहार के रोहतास जिले के काराकाट में वाहन चेकिंग के दौरान शराब के साथ पांच लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मौके से शराब, मोबाइल, नगद राशि और एक सेंट्रो कार बरामद.

13:52 (IST)

मोतिहारी में भारी वर्षा के चलते हॉस्टल की दीवार गिरी

बिहार के मोतिहारी में भारी वर्षा के चलते एएनएम हॉस्टल की दीवार गिरी. जिसके बाद होस्टल को प्रशासन ने खाली करवा दिया है. वहीं एएनएम कॉलेज की छात्राओं को उनके घर जाने को कहा गया हैं. एएनएम हॉस्टल का भवन सदर अस्पताल में है जो पहले से ही था जिसमें 200 छात्राएं रहती थीं.

13:17 (IST)

करंट लगने से युवक की मौके पर हुई मौत

बिहार के बेगूसराय में बिजली विभाग की लापरवाही से एक युवक की करंट लगने से मौत हो गयी है. घटना नयागांव थाना क्षेत्र के महेंद्रपुर गांव की है. बताया जा रहा है कि परमानंद सिंह के 28 वर्षीय पुत्र श्याम कुमार शुक्रवार सुबह 8 बजे जानवर का चारा लाने खेत जा रहे थे, जहां खेत जाने के दौरान रास्ते पर 420 वोल्ट के बिजली की तार पोल से नीचे गिरा हुआ था जिस के चपेट में आने से श्याम कुमार को करंट लग गया. जिसके कारण श्याम कुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही नयागांव थाना पुलिस घटनास्थल ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

12:35 (IST)

बिहार : सुपौल में खतरे के निशान से ऊपर बह रही कोसी नदी

बिहार के सुपौल में खतरे के निशान से ऊपर बह रही कोसी नदी, पानी के स्तर को देख इलाके के लोग सकते में, बराज से दोपहर 12 बजे 1 लाख 91 हजार 45 क्यूसेक पानी छोड़ा गया. जलस्तर के और बढ़ने के दिए गए संकेत.

11:27 (IST)

बिजली के तार की चपेट में आने से छात्र की मौत

बिहार के बेगूसराय के नयागांव थाना क्षेत्र के महेंद्रपुर में रोड पर गिरे बिजली की तार की चपेट में आने से छात्र की मौत. 

11:01 (IST)

ग्रामीणों ने चावल से लदी मालगाड़ी लूटी, पुलिस कर रही छापेमारी

छत्तीसगढ़ के दुमका में शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के चायपानी गांव के समीप देर शाम रामपुरहाट से दुमका जा रही चावल से लदी एक मालगाड़ी ट्रैन को ग्रामीणों ने लूट लिया है. प्रशासन को खबर मिलते ही आज छापामारी कर ग्रामीणों से चावल जप्त किया जा रहा है. बताया जाता है कि ट्रेन चावल लेकर दुमका की ओर जा रही थी इसी बीच शाम में शिकारीपाड़ा चायपानी गांव के बीच ब्रेकडाउन हो गया. इस बीच ग्रामीणों ने ट्रैन की कुंडी तोड़ चावल लूट लिया है. अभी गांव में छापामारी जारी है. यहां यह भी बता दे कि इस ट्रेन की सुरक्षा के लिए आरपीएफ मौजूद नहीं थी जिसके कारण चावल की लूट हुई.

10:56 (IST)

सीतामढ़ी में बारिश के दौरान छज्जा गिरने से महिला की मौत

बिहार के सीतामढ़ी में परसौनी थाना के मदनपुर पंचायत के बेनीपुर गांव में बारिश के दौरान छज्जा गिरने से एक महिला समेत दो बच्ची की मौत हो गई है.

10:49 (IST)

सीतामढ़ी की ट्रेन सेवा ठप, नदी का जल स्तर बढ़ा

सीतामढ़ी की ट्रेन सेवा ठप, नदी का जल स्तर बहुत ज्यादा बढ़ जाने से अगले आदेश तक सीतामढ़ी मुज़फ़्फ़रपुर एवं सीतामढ़ी रक्सौल ट्रेन सेवा ठप.