.

Bihar-Jharkhand ब्रेकिंग न्यूज, 13 जुलाई की ताजा खबर

बिहार-झारखंड की आजा की ताजा खबर जानिए सिर्फ न्यूज स्टेट पर.

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Jul 2019, 10:33:00 AM (IST)

पटना:

बिहार-झारखंड की आजा की ताजा खबर जानिए सिर्फ न्यूज स्टेट पर.

15:49 (IST)

सड़क हादसे में तीन व्यक्ति घायल

लखीसराय। जिले के तेतरहाट थाना क्षेत्र के नगर चौक पर सड़क हादसे में तीन व्यक्ति घायल हो गए. मौके पर पहुंची तेतरहाट थाना की पुलिस ने सभी घायलों को घटनास्थल से सदर अस्पताल पहुंचाया. घायलों मे एक की हालत ज्यादा गंभीर है. सदर अस्पताल में ड्यूटी पर चिकित्सक नहीं रहने पर एम्बुलेंस चालक ने मरहम पट्टी किया.

15:48 (IST)

भाई ने अपनी बहन को चाकुओं से गोदा

बेगूसराय। बेगूसराय बरौनी रिफाइनरी के सिनियर इंजीनियर के बेटे ने अपनी बहन को चाकू से गोद कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. नगर थाना के रिफाइनरी टाउनशिप की घटना बताई जा रही है. निजी अस्पताल में इलाज जारी है. आरोपी भाई को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

15:46 (IST)

विधायक की पत्नी का आकस्मिक निधन

मुंगेर। मुंगेर से राजद विधायक विजय कुमार की पत्नी का आकस्मिक निधन हो गया है. पड़ोसी महिलाओं ने बताया के विधायक की पत्नी मुंगेर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर में किराए के मकान में रहती थीं. वहीं उनके दो लड़के दिल्ली में रहते हैं। शुक्रवार की रात मां से बात करने के लिए जब बेटों ने फोन किया तो कोई जवाब नहीं मिला। पड़ोसियों को जब सूचना मिली तो उन्होंने जाकर देखा. तब विधायक की पत्नी का शव फर्श पर पड़ा हुआ था.

15:38 (IST)

जिले के स्कूल 20 तक रहेंगे बंद

सीतामढ़ी। जिले के सभी सरकारी एवं निजी शिक्षण संस्थान 20 जुलाई तक बंद कर दिए गए हैं. सीतामढ़ी डीएम ने बाढ़ के मद्देनजर यह आदेश दिया है. निचले एरिया में जल जमाव वाले क्षेत्र में स्थित आंगनबाड़ी केंद्र को भी बंद करने का भी डीएम ने निर्देश दिया है.

15:36 (IST)

श्रावणी मेले को लेकर तैयारी पूरी

मुंगेर। श्रावणी मेले को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है. जिले में पड़ने वाले 26 किलोमीटर रास्ते पर कांवरियों के लिए कई सुविधाएं होंगी. स्नान के लिए झरना, पीने के लिए आर ओ वाटर, ठहरने के लिए धर्मशाला, बिजली की समुचित व्यवस्था के साथ सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए हैं. डीएम राजेश मीना ने इसकी जानकारी दी. दिन में लखीसराय मुंगेर के रास्ते कावंरियों के बड़े वाहनों का प्रवेश रहेगा बंद होगा.

15:34 (IST)

मोतिहारी में घुसा बाढ़ का पानी

मोतिहारी। पताही के दर्जनों गांवों में घुसा बाढ़ का पानी. ग्रामीण सुरक्षित स्थानों की ओर पलायन कर रहे हैं. जिले में अभी NDRF की टीम नहीं पहुंची है. जिला प्रशासन NDRF से सहयोग की मांग के लिये भेजेगा पत्र. आपदा से निपटने के लिये नही हो सकी है प्रशासनिक तैयारी।

13:27 (IST)

छात्रों से पैर की मालिश करवाता पकड़ा गया शिक्षक

कटिहार। छात्रों से विद्यालय में पैर मालिश करवाता पकड़ा गया शिक्षक. शिक्षक पर आरोप है कि वह पढ़ाने के बजाय कक्षा में सोया पड़ा रहता है. शिक्षक मोहम्मद हाली साहब बताया जा रहा है. अभिवावकों ने विद्यालय में मचाया हँगामा. बलरामपुर प्रखण्ड के पंडौल उच्च मध्य विद्यालय का मामला है. शिक्षक पर कार्रवाई की मांग की जा रही है.

13:23 (IST)

अज्ञात वाहन की टक्कर से एक की मौत

बेगूसराय। बेगूसराय में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को ठोकर मार दी. इस घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना गढ़हारा ओपी के बरौनी जीरोमाइल पथ पर हाजीपुर गांव के निकट हुआ है. मृतक बिहट जागीर टोला निवासी अनिल कुमार सिंह है जो अपने साथी के साथ बरौनी स्टेशन ट्रेन पकड़ने जा रहा था. इसी दौरान हाजीपुर गांव के पास तेज रफ्तार वाहन ने ठोकर मारकर फरार हो गया.

10:35 (IST)

दीवाल गिरने से बुजुर्ग महिला की मौत

छपरा। लगातार हो रही बारिश से जहां एक तरफ किसानों के चेहरे और खुशी है, वहीं यह बारिश कई लोगों के लिए मौत का बनकर बरस रही है. छपरा शहर के वार्ड 21 में बारिश के कारण एक दीवार गिर गई. जिसमें एक बुजुर्ग महिला की दबकर मौत हो गई. 2 मासूम बाल-बाल बच गए.