.

बांका में जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच झड़प और फायरिंग हुई

यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

09 Mar 2020, 09:11:31 AM (IST)

Patna:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 9 मार्च 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

15:51 (IST)

बेगूसराय में रेलवे लाइन के किनारे से युवक का कटा हुआ शव बरामद

बेगूसराय: बरौनी थाना क्षेत्र में रेलवे लाइन के किनारे से युवक का कटा हुआ शव बरामद मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

15:49 (IST)

शिवहर में व्यक्ति के घर पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की

शिवहर: चमनपुर गांव में एक व्यक्ति के घर पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी. इस हमले में गोली लगने से युवक घायल हो गया. फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज जारी है.

11:29 (IST)

गोपालगंज में जमीनी विवाद को लेकर दो पाटीदार आपस में भिड़े

गोपालगंज: जिले के बिश्म्भरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत तिवारी मटहिनिया गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पाटीदार आपस में भिड़े. एक पक्ष के एक महिला समेत 3 लोग घायल. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी.

11:21 (IST)

बांका में जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच झड़प और फायरिंग हु

बांका: अमरपुर थाना क्षेत्र के महौता गांव में जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच झड़प और फायरिंग हुई. इस दौरान गोली लगने से 4 लोग घायल हो गए. सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

09:23 (IST)

बीना देवी और भावना कंठ को नारी शक्ति पुरस्कार, नीतीश ने दी बधाई

पटना: बिहार सीएम नीतीश कुमार ने बीना देवी और फ्लाइट लेफ्टिनेंट भावना कंठ को 'नारी शक्ति पुरस्कार' से सम्मानित करने पर बधाई दी.

09:21 (IST)

गोपालगंज में पुलिस ने 1560 बोतल देसी शराब बरामद की

गोपालगंज: जादोपुर में पुलिस ने 1560 बोतल देसी शराब बरामद की है. हालांकि शराब तश्कर मौके से फरार हो गया.