.

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 20 अगस्त 2019

बिहार झारखंड की खबरें जानिए सबसे पहले न्यूज स्टेट के साथ

20 Aug 2019, 10:45:10 AM (IST)

पटना:

बिहार झारखंड की खबरें जानिए सबसे पहले न्यूज स्टेट के साथ।

18:32 (IST)

जेसीबी चालक को मारी गोली

शिवहर। जेसीबी चालक को मारी गोली. रंगदारी न देने पर हुई वारदात. जख्मी जेसीबी ड्राइवर को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बाइक सवार अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम. पुलिस अपराधियों की कर रही है तलाश. शिवहर पुरनहिया के बेदौल आदम की घटना. एसडीपीओ राकेश कुमार ने की पुष्टि.

17:48 (IST)

महिला से 27000 रुपया का छिनैती

कोडरमा। कोडरमा थाना क्षेत्र से कुछ ही दूर पर जयनगर रोड कोडरमा बाजार में एक महिला से छिनैती कर दो बदमाश फरार हो गए. मिली जानकारी के अनुसार लरियाडीह पंचायत वृंदा निवासी सविता देवी (38) पति चंद्रेश्वर यादव मंगलवार दोपहर करीब 12:00 बजे बैंक ऑफ इंडिया कोडरमा बाजार से 27000 रुपए निकाल कर आ रही थीं. तभी जयनगर रोड होते हुए अपने घर की ओर पैदल जा रही थी. जहां बदमाश निकाले गए पैसे लेकर फरार हो गए.

10:58 (IST)

रिकवरी वैन से 4248 बोतल शराब

समस्तीपुर। रिकवरी वैन से 4248 बोतल शराब बरामद की गई है. वाहन के तहखाने में छिपा कर रखा गया था शराब. रात्रि गस्ती के दौरान पुलिस ने किया बरामद. घटना खानपुर थाना क्षेत्र की है.

10:53 (IST)

स्नातकोत्तर और स्नातक कॉमर्स की मिली मान्यता

मोतिहारी। स्नातकोत्तर और स्नातक कॉमर्स के पढ़ाई की मिली मान्यता। नगर के SKS महिला कॉलेज को मिली मान्यता। होम साइंस और मनोविज्ञान में स्नातकोत्तर की होगी पढ़ाई। BRA बिहार यूनिवर्सिटी ने दिया आदेश। प्राचार्य रत्नेश आनंद ने दी जानकारी।

10:50 (IST)

ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा

मोतिहारी। ट्रक ने बाइक को रौंदा. बाइक सवार महिला की मौत हो गई. चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. पकड़ीदयाल अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पकड़ीदयाल चोरमा पथ के हसनाबाद की घटना.