.

राहुल गांधी पटना पहुंचे, मानहानि मामले में आज कोर्ट में होगी पेशी

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 6 जुलाई 2019

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Jul 2019, 10:08:25 AM (IST)

पटना:

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें पाइए सबसे जल्दी सिर्फ न्यूज स्टेट पर.

14:41 (IST)

सीतामढ़ी में ग्रहक सेवा केंद्र में घुस 1.50 लाख की लूट

सीतामढ़ी: बेखौफ अपराधी दिनदहाड़े बड़ी बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. वही जिला पुलिस मुख्य दर्शक बनी हुई है. ताजा मामला नानपुर थाना क्षेत्र का है, जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग करते हुए 1.50 लाख कैश की घटना को अंजाम दिया है.

13:50 (IST)

राहुल गांधी पटना पहुंचे, मानहानि मामले में आज कोर्ट में होगी पेशी

बिहार: सुशील मोदी मानहानि मामले में राहुल गांधी कोर्ट में पेशी के लिए पटना पहुंच गए हैं. राहुल गांधी के बयान को लेकर सुशील मोदी ने मानहानि का केस दर्ज कराया था.

13:40 (IST)

बेगूसराय में महिला की ईंट-पत्थरों से कुचलकर हत्या

बेगूसराय में घर में एक महिला का अपराधियों ने ईंट पत्थर और लोहे के रॉड से सिर को कुचल दिया. इस घटना में गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए दलसिंहसराय के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

13:36 (IST)

बेगूसराय में अज्ञात युवती का शव मिलने से सनसनी फैली

बेगूसराय: अज्ञात युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना नयागांव थाना क्षेत्र के साफापुर बहियार की है. हत्यारों ने युवती की बेरहमी से हत्या करने के बाद शव को खेत में फेंक दिया है. हत्यारों ने युवती को पहले फांसी लगाई उसके बाद दोनों हाथ, गाल समेत कई जगह चाकू से काट कर उसकी हत्या की है.

11:37 (IST)

बिहार में बदली छाई, बारिश की संभावना

बिहार की राजधानी पटना तथा इसके आसपास के क्षेत्रों में शनिवार को आंशिक बादल छाए हुए हैं, परंतु वातावरण में नमी की मात्रा की अधिकता के कारण उमस भरी गर्मी का दौर जारी है. राजधानी पटना का शनिवार को न्यूनतम तापमान 28.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

10:24 (IST)

कोडरमा में ट्रैक्टर और टेम्पो में टक्कर, एक व्यक्ति घायल

झारखंड: कोडरमा के झुमरीतिलैया थाना इलाके में ट्रैक्टर और टेम्पो में टक्कर हो गई. इस हादसे में ट्रेक्टर चालक गंभीर चोटें आई हैं.

10:22 (IST)

समस्तीपुर में आरपीएफ में कार्यरत दारोगा ने पत्नी की हत्या की

समस्तीपुर: आरपीएफ में कार्यरत दरोगा के द्वारा अपनी पत्नी की हत्या कर शव को जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हत्या के इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दरोगा फरार है.

10:07 (IST)

मुखिया के घर से बाइक चोरी

मोतिहारी। मुखिया के घर से बाइक चोरी की घटना सामने आई है. सीसीटीवी में चोरों की तस्वीर कैद हो गई है. 3 अक्टूबर को ट्रैक्टर की हुई थी चोरी. उस समय भी चोर कैमरे में कैद हुए थे. पुलिस चोरों को पकड़ने में है विफल रही है. पीपराकोठी के सलेमपुर की घटना बताई जा रही है. उपेंद्र पासवान है सलेमपुर के मुखिया.

10:06 (IST)

सीतमढ़ी में पुलिस-बदमाशों में मुठभेड़, सभी अपराधी फरार

सीतामढ़ी। सीतामढ़ी के सुप्पी में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई. इसमें दर्जनो राउंड गोलियां चलीं. वाहन चेकिंग के दौरान यह घटना हुई. सुप्पी स्थित रैक पॉइंट के समीप हुई मुठभेड़. सभी अपराधी भागने में सफल रहे.