.

लालू यादव को आज भी नहीं मिली राहत, 12 जुलाई को अगली सुनवाई

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 5 जुलाई 2019

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Jul 2019, 10:32:58 AM (IST)

पटना:

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें पाइए सबसे जल्दी सिर्फ न्यूज स्टेट पर.

13:21 (IST)

बेगूसराय में अवध-असम एक्सप्रेस 12 किलो गांजा बरामद

बेगूसराय: गुप्त सूचना के आधार पर अवध असम एक्सप्रेस ट्रेन से साढ़े 12 किलो गांजे के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया. दरअसल. पुलिस को सूचना मिली थी कि असम से गांजे की खेप अवध आसाम एक्सप्रेस ट्रेन से लाई जा रही है. इस सूचना पर बेगूसराय स्टेशन पर मजिस्ट्रेट की देखरेख में जीआरपी ने अवध असम एक्सप्रेस ट्रेन के जेनरल बोगी में छापेमारी की.

13:20 (IST)

लालू यादव को आज भी नहीं मिली राहत, 12 जुलाई को अगली सुनवाई

रांची: लालू यादव को आज भी राहत नहीं मिली है. मामले की अगली सुनवाई 12 जुलाई निर्धारित की गई है. अगली तारीख को डिफेंस जवाब दाखिल करेगा. सीबीआई ने डिफेंस की दलीलों पर काउंटर फ़ाइल किया है. हाइकोर्ट ने सुप्रीम कोर्ट के भी जजमेंट की कॉपी मांगी. देवघर मामले में लालू को साढ़े 3 साल की सज़ा हुई है. सजा की अवधि आधे से ज्यादा गुजर जाने का हवाला दिया गया है.

13:15 (IST)

गया पुलिस ने 4 गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया

गया: पुलिस ने 4 गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 260 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है.

13:13 (IST)

गोपालगंज में फंदे से लटका मिला महिला का शव, ससुरालवाले फरार

गोपालगंज: मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के कुशर गांव में नवविवाहिता का शव फंदे से लटका मिला. इस घटना के बाद ससुराल पक्ष के सभी लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं.

10:45 (IST)

सीतामढ़ी में रिटायर आर्मी जवान को अपराधियों ने मारी गोली

बिहार: सीतामढ़ी के परसौनी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर की गोली मार दी. बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया

10:31 (IST)

RPF के जवानों का घूस लेते वीडियो वायरल

बेगूसराय। बेगूसराय जिले के बरौनी कटिहार रेल खंड के लख्मीनिया स्टेशन पर आरपीएफ के जवानों द्वारा अवैध वसूली का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में वर्दी में स्टेशन पर आरपीएफ और जीआरपी से जुड़े पुलिस जवान वहां सब्जी उतारने वाले छोटे-मोटे व्यापारियों से ₹10, ₹20 की अवैध वसूली कर रहे हैं. अब वीडियो के वायरल होने के बाद रेलवे अधिकारियों ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

10:28 (IST)

बेगूसराय में बदमाशों ने सराफ को मारी गोली

बेगूसराय में बैखोफ़ बदमाशो ने सराफ को गोली मार दी. गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के इनैया गांव के पास की है. बताया जाता है कि नावकोठी निवासी स्वर्ण व्यवसाई निर्धन साह पहसारा में आभूषण की दुकान चलाता है.  देर रात वह दुकान बंद कर नावकोठी अपने घर वापस बाइक से दोस्त के साथ जा रहा था तभी इनैया गांव के नजदीक सुनसान इलाके में बाइक सवार अपराधियों ने उसे गोली मार दी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल घायल का इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.