.

मुजफ्फरपुर पुलिस लाइन में तैनात जवान ने सर्विस पिस्टल से खुद को मारी गोली, मौत

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 4 जुलाई 2019

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Jul 2019, 11:24:31 AM (IST)

पटना:

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें पाइए सबसे जल्दी सिर्फ न्यूज स्टेट पर.

13:50 (IST)

कोडरमा में एनसीसी कैडेटों ने ग्रामीणों को किया जागरूक

कोडरमा: राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित वृहद प्रदूषण जागृति पखवाड़ा के तीसरे दिन सैनिक स्कूल तिलैया के एनसीसी कैडेटों ने सीटीओ वी.एन शुक्ल के निर्देश में स्कूल के आसपास स्थित सिमरिया-कांटी के ग्रामीणों को प्रदूषण से मुक्ति के लिए नुक्कड़ नाटक के माध्यम से जागरूक किया.

12:14 (IST)

मुजफ्फरपुर पुलिस लाइन में जवान ने खुदकुशी की

मुजफ्फरपुर: पुलिस लाइन में तैनात एक जवान ने सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. गोली की आवाज सुनकर आसपास के जवान अचंभित हो गए. मृतक जवान की पहचान सारण के अजय कुमार के रूप में हुई है.

11:49 (IST)

सीतामढ़ी में एसपी ने थाना प्रभारी को सस्पेंड किया

सीतामढ़ी: बढ़ रहे अपराध और नगण्य पुलिसिया लापरवाही मामले में एसपी अनिल कुमार ने बड़ी कारवाई है. एसपी कुमार ने मेजरगंज के थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह को सस्पेंड कर दिया है. बता दें कि बीते दिन मेजरगंज थाना क्षेत्र में सरेआम अपराधियों ने बस से उतार गोलियों से भून हत्या कर दी थी. जिसके बाद इलाके में भयंकर बवाल हुआ था और गुस्साए लोगों ने दो बसों को आग के हवाले कर दिया था.

11:20 (IST)

कस्तूरबा विद्यालय से छात्राएं फरार

आरा। कस्तूरबा विद्यालय से बच्चियां लापता हो गई हैं. कस्तूरबा आवसीय विद्यालय की 15 फीट की दीवार कूदकर छात्राएं भाग गई हैं. ग्रामीणों ने महिला को पकड़ लिया है. BDO समेत कई अधिकारी मौके पर मौजूद हैं.