.

राकेश सिन्हा ने दिल्ली हिंसा को लेकर विपक्षियों पर बोला हमला

आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

25 Feb 2020, 06:20:37 AM (IST)

Patna:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 25 फरवरी 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

14:04 (IST)

गोपालगंज में आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत

गोपालगंज: थावा इलाके के चौराव में आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई.

14:03 (IST)

पटना में वोल्वो बस पलटी, 2 लोग घायल

पटनाः फतुहा थाना क्षेत्र में दनियामा मुख्य मार्ग पर इस्लामपुर से पटना आ रही एक वोल्वो बस लहरिया काटने के चक्कर में पलट गई. इस घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

14:02 (IST)

राकेश सिन्हा ने दिल्ली हिंसा को लेकर विपक्षियों पर बोला हमला

बेगूसराय: राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने दिल्ली में हिंसा की घटना पर कहा कि राहुल गांधी उनकी पार्टी और देश के वामपंथी सांप्रदायिक तत्वों को संरक्षण और प्रोत्साहन दे रही है। उनके संविधान विरोधी काम को संविधान की रक्षा बता रही है 

12:30 (IST)

बेतिया में बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया

बेतिया: साठी थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. फाइनेंस कंपनी के स्टाफ से बदमाश एक लाख से भी ज्यादा की नगदी लूटकर फरार हो गए.

12:27 (IST)

बिहार विधानसभा में सीएए, एनपीआर और एनआरसी पर जमकर हंगामा

पटना: बिहार विधानसभा में सीएए, एनपीआर और एनआरसी को लेकर जमकर हंगामा हो रहा है. जिसकी वजह से सदन की कार्रवाई कार्यवाही बाधित हुई है.

10:55 (IST)

मोतिहारी में ओलावृष्टि और जमकर बारिश ने मुश्किल बढ़ाई

मोतिहारी: जिले में मौसम बदल गया है. ओलावृष्टि और जमकर बारिश ने ठंड बढ़ा दी है. पकड़ीदयाल, पताही, फेनहारा और मधुबन प्रखंड के गांवों में हुई ओलावृष्टि से फसलों को भी नुकसान पहुंचा है.

10:08 (IST)

बेगूसराय में बदमाशों ने ट्रक चालक को गोली मारी, 6 हजार रुपये लूटे

बेगूसराय: सोमवार की रात ट्रक चालक से बदमाशों ने 6 हजार रुपए लूट लिया. लूट का विरोध करने पर चालक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना नगर थाना क्षेत्र के रेलवे ओवरब्रिज की है.

09:43 (IST)

दारोगा भर्ती में धांधली पर चिराग ने नीतीश को लिखा पत्र

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सोमवार को पत्र लिखकर बिहार में दारोगा भर्ती परीक्षा में कथित अनियमितता की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है.

09:42 (IST)

बिहार की विकास दर 2018-19 में 10.3 फीसदी- आर्थिक सर्वेक्षण

पटनाः बिहार विधानसभा में उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को वित्त वर्ष 2019-20 के लिए आर्थिक सर्वेक्षण रिपोर्ट पेश की. रिपोर्ट ने संकेत दिया कि प्रदेश की अर्थव्यवस्था निरंतर बेहतर होती जा रही है. 2018-19 में बिहार की अर्थव्यवस्था की वृद्धि दर स्थिर मूल्य पर 10.3 फीसदी और वर्तमान मूल्य पर 15.01 फीसदी रही.

09:40 (IST)

समस्तीपुर में अपराधियों ने लूटे 31 लाख रुपये

समस्तीपुर: शहर के काशीपुर लखना चौक पर हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े एक व्यावसायिक प्रतिष्ठान के 31 लाख रुपये से ज्यादा की राशि लूटकर फरार हो गए.

09:39 (IST)

अल्पसंख्यक संगठनों ने नीतीश से एनपीआर की प्रक्रिया आरंभ न करने की मांग की

बिहार की अल्पसंख्यक, धर्मनिरपेक्ष सामाजिक संस्थाओं और जनवादी संगठनों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एनपीआर की प्रक्रिया आरंभ नहीं करने की मांग की है.