.

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 22 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 22 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Jan 2020, 07:07:35 AM (IST)

नई दिल्ली:

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 22 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

09:43 (IST)

बिहार में दवा की दुकानें बंद

पूरे बिहार में 22 जनवरी से 24 जनवरी तक दवा दुकानें बंद रहेगी. बिहार केमिस्ट ड्रग्स एसोसिएशन ने अपनी मांगों को लेकर 3 दिनों तक दवा दुकानें बंद रखने का आवाहन किया है जिसका असर मुजफ्फरपुर में भी देखने को मिल रहा है सभी प्राइवेट दवा दुकान बंद है ,हालांकि स्वास्थ्य विभाग की ओर से सरकारी अस्पतालों के पास या  चिन्हित स्थलों पर दवा दुकानें खुला रखने का आदेश दिया गया है दुकानदारों को पत्र भेजकर रिसीव करवा लिया गया है.

08:53 (IST)

ट्रेन में युवती के साथ हुआ सामूहिक दु्ष्कर्म

बिहार (Bihar) के कैमूर जिले (Kaimur District) के भभुआ रोड (Bhabhua Road) स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) की घटना प्रकाश में आई है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि भभुआ की रहने वाली एक महिला सोमवार रात पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस से भभुआ रोड स्टेशन पहुंची.

देर रात होने के कारण महिला ट्रेन की बोगी में बैठी रह गई, जबकि सभी यात्री बोगी से उतर गए. इसी बीच दो युवक बोगी में चढ़ गए और बोगी को बंद कर महिला के साथ उन्होंने दुष्कर्म किया.

खबर विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें- Click Here 

07:27 (IST)

लखीसराय में शराब से लदा ट्रक जब्त

लखीसराय जिले के लखीसराय पटना मुख्य मार्ग पर अवस्थित बलगुदर गांव के समीप टोल टैक्स से शराब लदा ट्रक बरामद किया गया. वहीं लखीसराय जिले के बड़हिया थाना के समीप से दूसरा शराब से भरा ट्रक को पुलिस ने कब्जे में लिया आपको बता दें शराबबंदी के बावजूद लखीसराय जिले में बराबर शराब की बड़ी खेप पकड़ी जाती रही है. फिर भी शराब माफियाओं का हौसला बुलंद है जिस कारण शराब की बड़ी खेप लाने में माफिया तनिक भी नहीं हिचकिचा रहे.

07:09 (IST)

बिहार झारखंड डेली लाइव में आपका स्वागत है. बिहार, झारखंड से जुड़ी सारी बड़ी खबरें एक जगह जानने के लिए बने रहिए newsstate.com के साथ.