.

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 2 जुलाई 2019

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 2 जुलाई 2019

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Jul 2019, 03:37:47 PM (IST)

नई दिल्ली:

बिहार : पेड़ से लटका मिला 22 वर्षीय युवक का शव

बिहार के जमुई झाझा थानाक्षेत्र के अंतर्गत चितोचक गांव के समीप बोस बगान में पेड़ से लटका मिला 22 वर्षीय युवक का शव. युवक की पहचान चितोचक निवासी प्रदीप राम के पुत्र सूरज के रूप में हुई. युवक 24 घण्टे से था घर से लापता.

16:18 (IST)

बिहार: सुसराल में दामाद ने अपनी पत्नी से किया दुर्व्यवहार तो हुई धुलाई

बिहार के मुजफ्फरपुर में अपनी ससुराल में पहुंचे एक व्यकित ने अपनी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया जिसके बाद ससुराल वालों ने उसको पेड़ से बांध जमकर पीट दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

15:46 (IST)

बिहार पुलिस को मिली बड़ी सफलता किया चोरों के एक गिरोह का खुलासा

बिहार के मुजफ्फरपुर पुलिस ने लूट की कई घटनाओं से जुड़े एक गिरोह का खुलासा किया है. इसके चलते पुलिस ने गिरोह के 12 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. ये गिरोह लूटी हुई बाइक को olx पर बेचता था. एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि इन सभी के पास से एक कट्टा चार जिंदा कारतूस, पांच मोबाइल, चार मोटरसाइकिल तीन गाड़ी के नंबर प्लेट एवं 65 हजार कैश, लूटी गई शैक्षणिक प्रमाण पत्र एवं अन्य कागजात भी बरामद किया गया.

15:25 (IST)

बिहार: पटना-जसीडीह पैसेंजर पटरी से उतरी

पटना-जसीडीह पैसेंजर पटरी से उतरी, मननपुर स्टेशन पर बोगी के दो चक्का पटरी से उतरा. कोई हताहत नहीं, हादसे से किउल-झाझा रेलखंड के डाउन लाइन पर आवागमन हुआ प्रभावित.

13:22 (IST)

झारखंड के चतरा में ट्रैक्टर पलटने से महिला मजदूर की मौत

चतरा जिले के सदर प्रखंड के मोक्तमा पंचायत के अकौना गांव में हुए दर्दनाक सड़क दुर्घटना में एक महिला समेत दो मजदूरों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि घटना ट्रैक्टर पलटने से हुई जहां दोनों लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं तीन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतको में राजकुमार भारती एवं बेदमिया देवी का नाम शामिल. सभी ट्रैक्टर में ही मजदूरी का काम करते थे.

जानकारी के अनुसार मजदूर ट्रैक्टर पर सवार होकर बालू लाने नदी गए थे. बालू लेकर लौटने के दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसमें सभी गाड़ी के नीचे दब गए. जिसके बाद ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर सभी को बाहर निकाला. लेकिन तबतक दो की मौत हो गई थी. इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

13:16 (IST)

बेगूसराय में साइकिल सवार बुर्जुग को ट्रक ने कुचला

बिहार के बेगूसराय जिले के तेघरा थाना क्षेत्र के एनएच-28 पर अयोध्या चौक पर ट्रक ने एक साइकिल सवार बुज़ुर्ग को कुचल दिया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटना के बाद वाहनों का आवागमन बन्द हो गया एवं सड़क के दोनों किनारे छोटे बड़े वाहनों की लम्बी लाइन लग गई. घटना की जानकारी मिलते ही तेघरा थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है.

12:31 (IST)

झारखंड : CCL, सुरक्षा विभाग के इंस्पेक्टर हुए लापता, जांच में जुटी पुलिस

झारखंड के गिरिडीह में सीसीएल के सुरक्षा विभाग के इंस्पेक्टर भोला सिंह हुए लापता, रात 9 बजे के बाद से उनके मोबाइल पर नहीं हो रहा संपर्क. वहीं बनियाडीह पहाड़ी के पास खून के निशान मिले हैं. पुलिस से शुरू की जांच, खोजी कुत्तों की ली जा रही मदद. इस अभियान में बड़ी संख्या में पुलिस बल के जवान सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं.

12:12 (IST)

रालोसपा ने शुरू किया नीतीश हटाओ भविष्य बचाओ पद यात्रा

मुजफ्फरपुर में शहीद खुदीराम बोस स्मारक स्थल से रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाह ने शुरू की नीतीश हटाओ भविष्य बचाओ पद यात्रा. इसमें तीन जिले के रालोसपा के कार्यकर्ता शामिल हैं.

12:09 (IST)

बिहार : जुमई में चमकी बुखार से एक और मौत

बिहार के जमुई में चमकी बुखार से गोखुला निवासी संटू कुमार की मौत, जानकारी के अनुसार डॉक्टर की लापरवाही की बात भी सामने आ रही है. जिसके चलते अस्पताल प्रशासन के खिलाफ गोखुला मोड़ सिकन्दरा नवादा मुख्य मार्ग पर नाराज लोगों ने जाम लगा दिया है.

11:15 (IST)

बिहार : सुपौल में अनियंत्रित पिकअप गाड़ी हुई दुर्घटना का शिकार

बिहार के सुपौल में अनियंत्रित पिकअप गाड़ी पलटने से चार मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां सभी का इलाज चल रहा है. घटना सुपौल जिले के ललितग्राम ओपी क्षेत्र स्थित मधुबनी गांव की है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.

11:04 (IST)

बिहार : शिवहर में ट्रेक्टर पलटने से युवक की मौत

बिहार के शिवहर में ट्रेक्टर पलटने से चालक की हुई मौत. घटना पुरनहिया के बेदौल के पास की बताई जा रही है. पुरनहिया थाना अध्यक्ष विजय कुमार ने घटना की पुष्टि की.

10:30 (IST)

बिहार : करंट लगने से एक युवक की मौत, बचाने गए दो अन्य हुए घायल

बिहार के कबैया थाना क्षेत्र के अन्तर्गत वार्ड नं 32 जखराज स्थान टोला निवासी बबलू राम की लटक रहे बिजली के तार से करंट लग जाने से मौत हो गई. करंट लगने के बाद उसे बचाने क दौरान दो अन्य व्यक्ति भी करंट से झुलसे. घायल अन्य दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया. आक्रोशित लोगों ने बिजली विभाग को ठहराया दोषी.

12:16 (IST)

बिहार : सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन पर मिला 7 दिन का अज्ञात शिशु

बिहार के सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 पर एक अज्ञात शिशु को बरामद किया गया है. बच्चे की उम्र 7 दिन बताई जा रही है. आरपीएफ की सूचना पर पहुंची चाइल्ड हेल्थ केयर ने बच्चे को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है.