.

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 2 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 2 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

02 Dec 2019, 06:55:04 AM (IST)

नई दिल्ली:

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 2 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

12:33 (IST)

कुरियर ऑफिस से सामान चोरी

बिहार के सुपौल में कुरियर ऑफिस से चोरो ने 3.40 लाख रुपये का सामान उड़ा लिया. घटना राघोपुर थाना क्षेत्र के सिमराही बाजार की है. चोरो ने बड़ी ही सफाई से रविवार की रात को ऑफिस का ताला तोड़ा और फिर इस बड़ी घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी है. जांच में जुटी पुलिस, घटना

12:12 (IST)

बेगूसराय में हो रही हाई लेवल मीटिंग

बेगूसराय में राजेंद्र पुल पर वाहनों के परिचालन को लेकर एनएचएआई रेलवे तथा जिला प्रशासन की संयुक्त बैठक है. 

11:19 (IST)

कुत्ते के गायब होने का संदेश सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर एल्ली नाम के नाम के एक कुत्ते के गायब होने की खबर काफी ट्रेंड कर रही है. इसके मालिक ने कुत्ते का सुराग देने वाले को नकद 2100 रुपये का इनाम देने की बात कही है.  ये कुत्ता निर्मली नगर के वार्ड-06 निवासी गोपाल कुमार दास का है.

10:09 (IST)

हर्ष फायरिंग में किशोर को लगी गोली

बिहार के मोतिहारी में हर्ष फायरिंग में एक किशोर को गोली लग गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि राजद नेता मुनीलाल यादव के भतीजे के रिसेप्शन में हर्ष फायरिंग की गई थी जिसकी गोली एक मासूम किशोर को जा लगी और बड़ी घटना हो गई. बताया जा रहा है कि घटना मजूराहा गाँव की है. 

08:04 (IST)

 आज गृहमंत्री अमित शाह चक्रधरपुर और बहरागोड़ा में करेंगे चुनावी रैली

झारखंड (Jharkhand Assembly Elections) में आज 2 दिसंबर को फिर से झारखंड (Jharkhand) में चुनावी मैदान में बीजेपी लीडर और गृहमंत्री अमित शाह पार्टी (Amit Shah, Home Minister) पार्टी के नेताओं के लिए चुनावी रैली (Election Campaign in Jharkhand) करते हुए दिखेंगे.

गृहमंत्री शाह प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा के लिए अमित शाह चक्रधरपुर (Chakradharpur) में जनसभा करेंगे. इसके बाद पूर्वी सिंहभूम के बहरागोड़ा (Bahragoda) में झामुमो (Jharkhand Mukti Morcha) से भाजपा में आये कुणाल षाड़ंगी के लिए भी वोट मांगेंगे.

07:09 (IST)

अमित शाह की चुनावी रैली रद्द

झारखंड में होने वाली गृह मंत्री अमित शाह की रैली सिसई और सिमडेगा में होने वाली चुनावी सभा को रद्द कर दिया गया है. इस बारे में पार्टी की ओर से जानकारी दी गई की व्यस्तता के कारण अमित शाह की रैलियों को रद्द किया गया है. 

06:57 (IST)

बिहार-झारखंड डेली लाइव में आपका स्वागत है

बिहार-झारखंड डेली लाइव में आपका स्वागत है. बिहार झारखंड राज्य से जुड़ी दिन भर की सारी बड़ी खबरें जानने के लिए बन रहिए newsstate.com  के साथ.