.

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 17 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 17 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

17 Dec 2019, 06:51:37 AM (IST)

पटना:

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 17 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

14:05 (IST)

साइकल से अतिक्रमण हटाने पहुंचे डीएम

मोतिहारी जदयू एम एल सी सतीश कुमार के भाई व मोतिहारी डी एम रमन  कुमार के बीच हुई तीखी नोक-झोंक. साईकल से अतिक्रमण हटाने गए मोतिहारी डी एम ने एमएलसी के भाई को चेताया. अतिक्रमण हटाने को लेकर दिखलाया तल्क तेवर एमएलसी के भाई ने डी एम का किया प्रतिकार कहा- मुझे डांट कर मत बोलिये डी एम साहेब अतिक्रमण हट जाएगा.

10:27 (IST)

सीएम नीतीश कुमार 26 दिसंबर को जाएंगे लखीसराय

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल-जीवन-हरियाली यात्रा को लेकर आगामी 26 दिसंबर को लखीसराय पहुंच सकते हैं. मुख्यमंत्री की इस यात्रा को लेकर जिला प्रशासन जगह चयन करने में जुट गया है. जिला प्रशासन मुख्यमंत्री को ऐसा गांव ले जाना चाह रहा है जहां जाकर वे प्रसन्न हों और जिला प्रशासन को वाहवाही मिले. इसी सिलसिले में अधिकारियों के संग जिलाधिकारी शोभेंद्र कुमार  सिसमा पहुंचे. इस गांव को हाल के दिनों में मछलियों का गांव कहा जाता है.

12:03 (IST)

मुजफ्फरपुर में जलाई गई युवती की पटना में हुई मौत, लोगों ने किया चक्का जाम

मुजफ्फरपुर के अहियापुर में जलाई गई युवती की मौत पटना के अपोलो अस्पताल में हो गई. इस घटना से मुजफ्फरपुर वासियों में काफी आक्रोश है और मुजफ्फरपुर वासियों ने मुजफ्फरपुर बंद का आह्वान किया है. सुबह से ही लोग सड़कों पर उतर कर आगजनी कर प्रदर्शन कर रहे हैं, मांग है कि आरोपी राजा राय के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

खबर विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here 

10:05 (IST)

आज बिहार सरकार के ग्रामीण एवं कार्य विभाग मंत्री श्रवण कुमार पहुँचे बाँका पहुंचेंगे. दिन में 11बजे अमरपुर प्रखंड भवन का शिलान्यास करेंगे.

10:04 (IST)

आज मोतिहारी में लगेगा मेडिकल कैंप

मोतिहारी में बापूधाम रेलवे स्टेशन पर आज मेडिकल कैम्प लगाया जाएगा. इस मेडिकल कैंप का आयोजन लायन्स क्लब करेगा. पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह उद्घटान करेंगे.

09:11 (IST)

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हुए लापता

बिहार के मुख्यमंत्री हुए  'लापता', नीतीश कुमार की तस्वीरों से पटा पटना शहर

खबर विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here

08:56 (IST)

कपड़े की दुकान में लगी आग

बेगूसराय के बखरी थाना क्षेत्र के बखरी बाजार में बीती रात एक कपड़े की दुकान में आग लग जाने से लाखों का नुकसान हो गया. अनुमान लगाया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. रात के तकरीबन 12:00 बजे के बाद बखरी बाजार स्थित वैष्णवी गारमेंट्स में एकाएक आग की लपटें उठने लगी जब तक लोग कुछ समझ पाते आग ने भयानक रूप ले लिया था.

बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा अग्निशमन विभाग को मोबाइल से सूचना दी गई तत्पश्चात मौके पर पहुंचकर अग्निशमन विभाग एवं स्थानीय लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया.

07:10 (IST)

बिहार में मिला अधजली महिला का शव

समस्तीपुर में अधजली महिला के शव बरामद मामले की गुत्थी अभी पुलिस सुलझा भी नहीं पायी है की एक युवक का जला शव मिलने से पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र के परतापुर की है.

जंहा बसवारी में युवक का जलता हुआ शव बरामद किया गया. शव की अब तक शिनाख्त नहीं हो सकी है. ग्रामीणों की सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच में जुट गई. है वही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इस मामले पर पुलिस के कोई भी अधिकारी अभी कुछ भी बोलने से बचते नज़र आ रहे है. 

06:53 (IST)

बिहार झारखंड की दिन भर की छोटी बड़ी सारी खबरें जानने के लिए बने रहिए newsstate.com के साथ.