.

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 14 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 14 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Feb 2020, 09:06:16 AM (IST)

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 14 फरवरी 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

17:30 (IST)

पटना में जल-जमाव के मामले में तीन अधिकारी निलंबित

बिहार: 2019 में पटना में जल-जमाव के गंभीर मामले में बुडको के पूर्व एमडी अमरेन्द्र प्रताप सिंह सहित तीन अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया.

17:29 (IST)

तेजस्वी यादव 23 फरवरी को 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' निकालेंगे

बिहार: राजद नेता तेजस्वी यादव 23 फरवरी को पटना के बिहार वेटरनरी कॉलेज ग्राउंड में 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' आयोजित करेंगे. वह इस 'युवा क्रांति रथ' पर राज्य के हर जिले में रैली का नेतृत्व करेंगे.

16:31 (IST)

सुपौल में पुत्र ने धारदार हथियार से पिता की हत्या की

सुपौल: राघोपुर थाना क्षेत्र के धरहरा गांव में कलयुगी पुत्र ने धारदार हथियार से पिता की हत्या कर दी. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

12:50 (IST)

गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने सिविल कोर्ट के अधिवक्ता को गोली मारी

गोपालगंजः बेखौफ अपराधियों ने सिविल कोर्ट के अधिवक्ता को गोली मार दी. इस हमले में अधिवक्ता टुनटुन राम गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

12:48 (IST)

यह भी पढ़ेंः तेजस्वी यादव बोले- हमारी पार्टी के बारे में गलत प्रचार, हम नहीं हैं उच्च जाति की विरोधी

12:48 (IST)

यह भी पढ़ेंः केजरीवाल की जीत में भूमिका निभाने वाले प्रशांत किशोर ने RJD या कांग्रेस में जाने पर दिया ऐसा जवाब

12:28 (IST)

सुप्रीम कोर्ट ने लालू यादव को नोटिस जारी किया

सुप्रीम कोर्ट की तीन-न्यायाधीशों की पीठ ने लालू प्रसाद यादव को नोटिस जारी किया, जिसमें सीबीआई द्वारा दायर अपील पर उनसे जवाब मांगा गया था.

09:45 (IST)

तेजप्रताप के करीबी सहयोगी ने तेजस्वी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की

पटनाः तेजस्वी यादव के खिलाफ उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव के एक करीबी सहयोगी ने पुलिस में लिखित शिकायत की है. शिकायत में उन पर फोन करके अपशब्द का प्रयोग करने और धमकी देने का आरोप लगाया गया है.

09:43 (IST)

शरद यादव को बिहार में महागठबंधन के चेहरे के तौर पर पेश किया जाए

पटनाः राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने प्रस्ताव दिया कि दिग्गज समाजवादी नेता शरद यादव को इस साल के अंत में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव से पहले महागठबंधन के 'चेहरे' के रूप में पेश किया जाए.

09:07 (IST)

पिस्टल के बल पर 27 हजार की लूट

गोपालगंज। पिस्टल के बल पर 27 हजार की लूट. दिनदहाड़े कुरियर कम्पनी से दो बाइक सवार अपराधियो ने की लूट. बरौली के देवापुर एनएच 28 की वारदात. साथ मे रखे पार्सल भी लूट ले गए अपराधी.