.

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 29 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 29 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Oct 2020, 12:00:01 PM (IST)

पटना\रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 29 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

15:06 (IST)

बिहार : मुंगेर में फिर भड़का लोगों का आक्रोश, एसपी कार्यालय में तोड़फोड़, थाने पर हमला

बिहार के मुंगेर में दशहरे के अवसर पर मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के दौरान पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच हुई हिंसक झड़प में एक युवक की मौत के बाद गुरुवार को लोगों का आक्रोश एक बार फिर फूट पड़ा और लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की.

13:16 (IST)

बिहपुर थाना क्षेत्र के मड़वा गांव के युवक आशुतोष पाठक की पीट कर हत्या करने के मामले में आरोपित बिहपुर के पूर्व थानाध्यक्ष रणजीत कुमार फरार हैं. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. इस मामले में पूर्व थानाध्यक्ष के अलावा थाना की गाड़ी के चालक और कुछ पुलिस कर्मियों को भी आरोपित बनाया गया है. वाहन का निजी चालक भी भूमिगत हो गया है.

13:14 (IST)

हजारीबाग जिला अंतर्गत केरेडारी थाना की पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. एसपी कार्तिक एस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर केरेडारी थाना की पुलिस ने छापेमारी कर भाकपा माओवादी के मुखबिर सुरेश राम पिता मोगल राम को बुंडू बजार टांड से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सुरेश राम से पूछताछ के बाद उसे हजारीबाग जेल भेज दिया है.

12:00 (IST)

झारखंड सरकार द्वारा होम आइसोलेशन में रहकर इलाज कराने की अनुमति मिलने के बाद ज्यादातर संक्रमित घर में रह कर ही इलाज कराना पसंद कर रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग की मानें, तो राज्य में 2,714 संक्रमित होम आइसोलेशन में हैं. होम आइसोलेशन में रहकर इलाज करानेवालों में सबसे अधिक संख्या रांची जिले की है. रांची जिला में 1,177 संक्रमित होम आइसोलेशन में हैं.